राजनीति

टिकरी बॉर्डर पर बंगाल की युवती से रेप मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने दिया ये बयान

By Arvind Kumar -- May 10, 2021 2:32 pm -- Updated:May 10, 2021 2:32 pm

अंबाला। (कृष्ण बाली) टिकरी बॉर्डर पर बंगाल की युवती से रेप मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सख्त हो गए हैं। अनिल विज ने मामले को लेकर स्पष्ट कर दिया है कि एक-एक दोषी को पकड़ा जाएगा और आंदोलन की आड़ में ऐसे जघन्य अपराध निंदनीय हैं।

Shameless Former Sub Inspector Rapes 10 Year Old Girl Threatens To Kill Victim S Familyवहीं प्रदेश में एक सप्ताह के लिए बढ़ाए गए लॉकडाउन पर अनिल विज ने कहा कि सरकार ने कुछ और पाबंदियां भी लगाई है। अब हरियाणा में शादी और अंतिम संस्कार जैसे कार्यों में सिर्फ 11 लोग ही इक्क्ठा हो पाएंगे। वहीं बाजारों में ढीले लॉकडाउन को लेकर अनिल विज ने तल्ख तेवर दिखाए हैं।

अनिल विज बताया कि सभी उपायुक्तों ये आदेश दिए गए हैं कि जरुरी सामान से जुड़ी हुई दुकानों के दुकानदार अगर सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य नियमों का पालन नहीं करते उनकी दुकानें बंद कर दी जाएं।

वहीं कोरोना को लेकर सियासत निरंतर जारी है। ग्रामीण इलाकों में फ़ैल रहे कोरोना को लेकर ट्वीट कर राहुल गांधी ने सरकार पर हल्ला बोला तो हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी राहुल गाँधी पर पलटवार कर डाला। राहुल गाँधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि राहुल गाँधी डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं और ये हमेशा निरुत्साहित करने वाली बातें करते हैं। विज ने कहा कि इस मुसीबत की घड़ी में हर आदमी अपना सहयोग दे रहा है। कोई PPE किट दे रहे हैं , कोई कन्संट्रेटर दे रहे हैं। वहीं बेहद से लोग सिर्फ आलोचना ही कर रहे हैं।
corona

हरियाणा में कोरोना के बाद अब ब्लैक फंगस के मामले भी सामने आने लगे हैं। जिसे लेकर आज स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि ब्लैक फंगस हरियाणा से संबंधित नहीं है, लेकिन विशेषज्ञों के मुताबिक कोविड के बाद इसके लक्षण भी दिख रहे हैं। विज ने बताया कि इस बीमारी की भी दवाइयां हैं।

  • Share