खेल

टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा हुए कोरोना संक्रमित

By Vinod Kumar -- June 26, 2022 11:11 am

भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। इसी बीच भारतीय कैंप से एक और बुरी खबर आ रही है। इंग्लैंड के खिलाफ 1 जून से शुरू हो रहे टेस्ट मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

लीसेस्टशायर के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे थे। ऐसे में बल्लेबाजी के लिए ना उतरने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। लोगों के मन में उनकी फिटनेस को लेकर शंका थी, लेकिन अब उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर मिल रही है।

IND vs AUS Test 2020: Rohit Sharma passes fitness test, set to fly to Australia

बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि रोहित शर्मा की तबीयत खराब चल रही थी। 25 जून को उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) किया गया। टेस्ट में उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्हें टीम होटल में आइसोलेशन में रखा गया है। वो मेडिकल टीम की देखरेख में है।

India vs South Africa, 1st Test: Rohit Sharma returns to Test cricket with a dominating ton  

रोहित शर्मा का कोरोना संक्रमित होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका हो सकता है। कोरोना संक्रमित होने के बाद रोहति शर्मा के इंग्लैंड 1 जून से शुरू हो रहे टेस्ट मैच में खेलने पर संशय है।

Ind vs SL 1st Test: Focus on Rohit Sharma's leadership in Virat Kohli's 100th Test

वहीं, इंग्लैंड रवाना होने पहले भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अश्विन भी टीम के साथ इंगलैंड के लिए रवाना नहीं हो सके थे। इसके साथ ही विराट कोहली के भी इंग्लैंड में ही कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी, लेकिन अब वो पूरी तरह से फिट हैं।

  • Share