इनेलो में क्यों नहीं रहा विधायकों का भरोसा? अब एक और MLA ने छोड़ी पार्टी

INLD Leader Joins BJP 3
इनेलो में क्यों नहीं रहा विधायकों का भरोसा? अब एक और MLA ने बदली पार्टी

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) लोकसभा चुनावों में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद हरियाणा के विपक्षी दलों के नेता अब भाजपा की ओर खिंचे चले आ रहे हैं! इसी कड़ी में फतेहाबाद से इनेलो के विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया और इनेलो के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोलू राम रूल्हनिया ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

INLD Leader Joins BJP 2
इनेलो में क्यों नहीं रहा विधायकों का भरोसा? अब एक और MLA ने बदली पार्टी

मीडिया से बातचीत करते हुए बलवान सिंह दौलतपुरिया ने कहा कि जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए उन्होंने इनेलो को छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोगों ने बता दिया कि उनकी आस्था बीजेपी में है। इसलिए जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए वह बीजेपी में आए हैं। वहीं बलवान सिंह ने फतेहाबाद से टिकट मिलने पर कहा कि अगर पार्टी उन्हें मौका देगी तो वह जरूर लड़ेंगे। लेकिन वह पार्टी में बिना शर्त शामिल हुए हैं।

INLD Leader Joins BJP 1
इनेलो में क्यों नहीं रहा विधायकों का भरोसा? अब एक और MLA ने बदली पार्टी

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोलू राम रूल्हनिया ने कहा कि वह 1998 से बीजेपी से जुड़े हुए थे। लेकिन 5 साल पहले विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने बीजेपी को छोड़ दिया और इनेलो में चले गए। आज भी वो मानते हैं कि उन्होंने बीजेपी छोड़कर गलती की थी। मोलू राम ने कहा कि वह बीजेपी के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं। आज उनकी घर वापसी हुई है और वह सच्ची निष्ठा से बीजेपी के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़ेंसमीक्षा बैठक में हार का ठीकरा फोड़े जाने से नाखुश थे तंवर, कह डाली थी ये बात

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल