क्या खाप पंचायतों के प्रयास से एक हो पाएगा चौटाला परिवार ? (VIDEO)

Chautala Family
क्या खाप पंचायतों के प्रयास से एक हो पाएगा चौटाला परिवार ? (File Photo)

नई दिल्ली। खाप पंचायतों ने चौटाला परिवार को एकजुट करने का बीड़ा उठाया है। इसके लिए खाप पंचायतों ने अपने प्रयास शुरू कर दिए हैं। बीते दिनों खाप पंचायतों के प्रतिनिधि इनेलो नेता अभय चौटाला से मिलने पहुंचे। कई खापों के प्रतिनिधियों ने अभय चौटाला से चौटाला परिवार और दोनों पार्टियों को एकजुट करने की अपील की।

खाप पंचायत के प्रतिनिधियों से मिलने के बाद अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 26 अगस्त को उनसे खापों के प्रतिनिधि मिलने आए थे। उन्होंने कहा कि खाप और समाज का हर फैसला उन्हें मंजूर है। अभय ने आगे कहा कि मुझे किसी अगली तारीख पर बुलाने की जरूरत नहीं है जो खाप और समाज‌ का फैसला होगा वो उन्हें मंजूर होगा।

यह भी पढ़ें : मनोज तिवारी ने दिल्ली में भी बताई NRC की जरूरत, कहा- स्थिति खतरनाक

Abhay Chautala 1
क्या खाप पंचायतों के प्रयास से एक हो पाएगा चौटाला परिवार ?

अभय ने कहा कि महागठबंधन करने को लेकर भी पंचायत का फैसला उन्हें मंजूर होगा। उन्होंने कहा कि मैंने दोनों परिवारों के एक होने का फैसला अजय‌ सिंह चौटाला पर भी छोड़ा था। जब अजय सिंह आए हुए थे तब भी मैने कहा था, आप एक बार सार्वजनिक तौर पर अपनी जुबान से कहो अभय को यह करना है, मैं वह भी करने के लिए तैयार हूं। मेरी तरफ से न पहले कोई अड़चन थी न आज है और न आगे रहेगी, फैसला अजय सिंह को करना है। अजय सिंह जो भी फैसला करेंगे वह मुझे मंजूर होगा, मैंने पब्लिक की बात पर मुहर लगा दी है फैसला उनको करना है।

यह भी पढ़ें : जन आशीर्वाद यात्रा के दौरा लोगों से बोले सीएम- मेरा लाइसेंस रिन्यू करोगे की नहीं

वहीं खाप पंचायतों के प्रतिनिधियों ने जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला से भी फोन पर बात की है। जानकारी के मुताबिक खापों की अपील को लेकर जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला 3 सितंबर तक जवाब देंगे। इसके बाद 5 सितंबर को सर्व खाप महापंचायत होगी।

—PTC NEWS—