अपराध/हादसा

पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके तीन लुटरे गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

By Arvind Kumar -- February 05, 2019 2:11 pm -- Updated:February 05, 2019 2:15 pm

सी। प्रदेश के कई जिलों की पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के 3 सदस्यों को पकड़ने में हांसी सीआईए टीम को बड़ी सफलता मिली है। 3 महीने के अंदर कार व पैसे लूटने की 12 वारदातें कर चुके शातिर गैंग के तीन सदस्य रविवार रात नारनौंद इलाके में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घात लगाकर बैठे हुए थे। इसी दौरान सीआईए टीम ने उन्हें धर दबोचा। उनके कब्जे से एक पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। कोर्ट ने तीनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

Arrest इनके कब्जे से एक पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि तीनों युवक शराब ठेकों पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बड़े गैंग के मुख्य सदस्य हैं। उन्होंने बताया सीआईए ने सोनीपत के तिहाड़ कला गांव निवासी सचिन उर्फ चुन्ना व निरु, सांपला निवासी मुनीश को गिरफ्तार किया है। युवकों ने अपनी गैंग के कई सदस्यों का नाम पूछताछ में उगला है। जिनकी तलाश में सीआईए टीम जुट गई है।

DSP डीएसपी ने बताया कि तीनों युवकों ने एक शख्स की सुपारी ले रखी थी

डीएसपी ने बताया कि तीनों युवकों ने सुनील उर्फ शूटर के खिलाफ कोर्ट में गवाह बने युवक को मारने के लिए दस लाख की सुपारी ले रखी थी व उस वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उन्होंने बताया कि इस गैंग द्वारा नारनौंद क्षेत्र में हिसार के एक टैक्सी चालक को गोली मारकर कार लूटने का प्रयास भी किया था व गुरुग्राम से भी एक व्यापारी से पिस्तौल के बल पर कार लूट चुके हैं।

यह भी पढ़ेंसोनीपत में बदमाशों का आतंक, फैक्टरी मालिक को बंधक बनाकर डाली डकैती

  • Share