अपराध/हादसा

रोहतक में गला रेतकर महंत की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरू की छानबीन

By Vinod Kumar -- May 29, 2022 2:10 pm -- Updated:May 29, 2022 2:10 pm

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: जिला रोहतक के धामड़ गांव में स्थित डेरे के महंत की कस्सी मारकर हत्या कर दी गई। महंत लगभग 3 महीने पहले की डेरे में रहने के लिए आया था। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा।

Mahant dead body, dead body, murder, rohtak

महंत काला पूरन पुरी लगभग 3 महीने पहले धामड़ गांव में स्थित मदलिशाला डेरे में रहने के लिए आया था। आज सुबह उसका शव खून से लथपथ हालत में फर्श पर पड़ा हुआ मिला। जिसकी कस्सी से गर्दन काटकर हत्या की गई है। ग्रामीणों ने जब सुबह महंत का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

Mahant dead body, dead body, murder, rohtak

सदर थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि सूचना मिलते ही के मौके पर पहुंच गए थे और उन्होंने हत्या से संबंधित तथ्य जुटाए हैं। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और तेजधार हथियार से हत्या करना प्रतीत होता है।

Mahant dead body, dead body, murder, rohtak

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अन्य कारणों का भी खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही इस मामले में खुलासा कर दिया जाएगा।

  • Share