तीसरी कक्षा की छात्रा की रेप के बाद हत्या करने वाला दरिंदा गिरफ्तार

man arrested for raping minor in nuh of Haryana
तीसरी कक्षा की छात्रा की रेप के बाद हत्या करने वाला दरिंदा गिरफ्तार

नूह। (ऐ के बघेल) फिरोजपुर झिरका शहर के समीप अरावली की विशालकाय श्रृंखला में आठ साल की तीसरी कक्षा की छात्रा का तीन दिन पहले रेप करने के बाद हत्या करने वाला दरिंदा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम मुकीम है, जिसकी उम्र करीब 20 वर्ष है। आरोपी ने नशे की हालत में इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। नशे की लत ने उसे इतना बड़ा हैवान उस समय बना दिया, जब नशा करने के लिए जेब खाली थी। पहाड़ में से बकरी चोरी कर आरोपी उसे बेचकर नशे का सामान खरीदना चाहता था, लेकिन मृतक बच्ची ने आरोपी को बकरी पकड़े देखा तो वह बकरी छुड़ाने के लिए पहाड़ में अकेली आरोपी से उलझ गई। नशे के आदि शैतान का दिमाग ऐसा घूमा की उसने बकरी छोड़ने की जिद करने वाली मासूम को पहले अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में उसकी चुन्नी से ही उसका गला दबा दिया।

man arrested for raping minor in nuh of Haryana
तीसरी कक्षा की छात्रा की रेप के बाद हत्या करने वाला दरिंदा गिरफ्तार

आरोपी ने बच्ची को उस समय छोड़ा जब उसकी जबान तक बाहर आ गई। जैसे ही बच्ची ने दम तोड़ा तो आरोपी बकरी को लेकर फिरोजपुर झिरका शहर की तरफ चल दिया। डीएसपी वीरेंद्र सिंह एसआईटी प्रमुख ने पत्रकारों की बताया कि पुलिस ने वारदात का खुलासा करने के लिए 6 टीमें गठित की, जिनमें सीआईए नूह इंस्पेक्टर, फिरोजपुर झिरका सीआईए इंचार्ज, सिटी पुलिस चौकी इंचार्ज फिरोजपुर झिरका, महिला थाना एसएचओ सीमा, साईबर क्राइम टीम, फिरोजपुर झिरका एसएचओ हरिसिंह ने मोर्चा संभाला। उसी दौरान पुलिस को शहर में मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में बकरी ले जाते समय एक संदिग्ध दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोचने के लिए जाल बिछाना शुरू किया और नूह बस अड्डा से सोमवार को आरोपी मुकीम उर्फ़ मुक्की उर्फ़ दुडकी को दिल्ली भागने से पहले ही दबोच लिया।

अब आरोपी पुलिस के शिकंजे में है। डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी से बकरी एवं वारदात के समय पहने हुए कपड़े, जूते इत्यादि की बरामदगी करनी है, साथ ही अन्य पूछताछ भी करनी है। इसके लिए आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी है।

man arrested for raping minor in nuh of Haryana
तीसरी कक्षा की छात्रा की रेप के बाद हत्या करने वाला दरिंदा गिरफ्तार

डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि गत 26 दिसंबर को तीन लड़कियां अरावली पर्वत में बकरी चराने गई थी। उसके बाद तीनों अपनी बकरियों को पानी पानी पिलाने के लिए वापस चल दी। उसी दौरान तीसरी कक्षा की मासूम बच्ची की एक बकरी उसे दिखाई नहीं दी, तो वह अपनी दोनों सहेलियों से बकरी लाने की बात कहकर दोबारा पहाड़ में बकरी ढूंढने निकल पड़ी। बच्ची को एक व्यक्ति उसकी बकरी पकड़े दिखाई दिया तो वह उससे छोड़ने की गुहार लगाने लगी। नशेड़ी ने बकरी नहीं छोड़ी तो लड़की उससे उलझने लगी। बस उसकी यही नादानी उसकी जान की दुश्मन बन गई। दरिंदे ने मासूम को ऐसे जख्म दिए तो उसके परिवार के सीने में ही नहीं बल्कि इलाके के लोगों के सीने में भी किसी नासूर की तरफ चुभ रहे हैं। एसपी संगीता कालिया न केवल घटना के दिन अरावली पर्वत में घटना स्थल पहुंची बल्कि केस का निपटान जल्द से जल्द करने के लिए गठित की गई 6 टीमों से पल – पल की अपडेट लेती रही।

यह भी पढ़ें: 14 दिन की फरलो पर आए ओपी चौटाला बोले- शायद अब दोबारा जेल ना जाना पड़े

—PTC NEWS—-