पंचायत में पत्नी को मायके से ले जाने का वादा कर घर लौटे पति ने किया सुसाइड

Suicide 1 (1)
पंचायत में पत्नी को मायके से ले जाने का वादा कर घर लौटे पति ने किया सुसाइड

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद के भट्टूकलां सरकारी स्कूल की सीढ़ियों में सोमवार सुबह एक व्यक्ति का शव फंदे से लटका मिला है। मृतक स्कूल में ही काम करने वाले एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का बेटा था। पुलिस के मुताबिक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के बेटे बबलू ने आत्महत्या की है और पत्नी से मनमुटाव को लेकर पिछले कुछ समय से परिवार में विवाद था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और पिता के बयान दर्ज कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

भट्टूकलां थाना के एडिशनल एसएचओ सब इंस्पेक्टर सूरजमल ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकारी स्कूल में काम करने वाले चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के दो बेटे बबलू और बंटी भिवानी शहर में शादीशुदा हैं। पारिवारिक कलह के चलते बंटी और बबलू की पत्नियां मायके गईं हुईं थी। मामले को लेकर शनिवार को पंचायत थी और बबलू भिवानी शहर में पंचायत में गया हुआ था।

Suicide 2
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है

एडिशनल एसएचओ ने बताया कि भिवानी में हुई पंचायत में बबलू अपनी पत्नी को सोमवार को मायके से ले जाने की बात कहकर फतेहाबाद लौटा था और बीती रात बबूल ने खाना खाने के बाद सरकारी स्कूल की सीढ़ियों में ग्रिल से चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक बबलू के पिता के उक्त बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और इत्तेफाकिया कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ेंबंगाल में चरम पर राजनीतिक हिंसा, बीजेपी कार्यकर्ताओं की आंखों में मारी गई गोली

—-PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल