अपराध/हादसा

मनीष भारद्वाज हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, पैसों के लेन-देन को लेकर गोलियों से किया था छलनी

By Vinod Kumar -- June 10, 2022 3:42 pm

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: क्राइम ब्रांच ने बीती 7 जून को मनीष भारद्वाज की हत्या मामले में हत्यारोपी सन्नी कांत को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। क्राइम यूनिट सेक्टर 17 ने सन्नी कांत को उस वक़्त गिरफ्तार कर किया जब वो गुरुग्राम से कही दूर जाने की फिराक़ में था।

एसीपी क्राइम की मानें तो मनीष भारद्वाज और सन्नी कांत के बीच काफी समय से पैसों के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते सन्नी कांत ने मनीष भारद्वाज पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और हत्या कर मौके से फरार हो गया था।

मृतक मनीष भारद्वाज

35 वर्षीय मनीष भारद्वाज ने सपने में भी नही सोचा था की जिस सन्नी कांत को वो उसके घर लेने गया था। वही उसकी हत्या को अंजाम देने वाला है। दरअसल बीती 7 जून को मनीष भारद्वाज अपने ड्राइवर के साथ नया एयर कंडीशनर खरीदने के लिए घर से निकला था। मनीष ने ड्राइवर से सन्नी को साथ ले चलने की बात कही।

वारदात के बाद मौके पर जमा लोग

सन्नी और मनीष भारद्वाज 2 घंटे तक गुरुग्राम की सड़कों पर घूमते रहे की दोनों के बीच लाखों के लेन देन को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि सन्नी कांत ने मौका देखते ही एक के बाद एक 5 गोलियां गाड़ी में ड्राइवर के साथ बैठे मनीष को मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

बरामद की गई पिस्टल

आपको बता दें की मनीष भारद्वाज उर्फ़ काले भामरा 2017 में हाई प्रोफाइल फर्जी आर्म्स लाइसेंस बनवाने और विदेशी हथियारों की तस्करी का मास्टरमाइंड था। बताया जा रहा है की सन्नी भी उसी मामले में आरोपी था। दोनों पहले काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिर पैसे के लेन देन का ऐसा विवाद खड़ा हुआ कि मनीष के खास दोस्त ने ही उसकी हत्या को अंजाम दे डाला।

  • Share