अपराध/हादसा

दिल्ली की सड़कों पर खुलेआम गुंडागर्दी, ट्रैफिक जाम के बीच गाड़ी पर गोलियां बरसाते रहे बदमाश

By Vinod Kumar -- May 08, 2022 12:04 pm -- Updated:May 08, 2022 12:05 pm

राजधानी दिल्ली से दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां सुभाष नगर इलाके के हरिनगर थाने में शनिवार रात मंडी यूनियन के चेयरमैन अजय चौधरी और उनके भाई की गाड़ी पर खुलेआम सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। बदमाशों ने गाड़ी पर कई राउंड फायर भी किए और गाड़ी का पीछा भी किया।

वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब दोनों कार पर सवार होकर अपने दिल्ली स्थित तिहार गांव में अपने घर की तरफ जा रहे थे। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश सरेआम सड़क पर गोलियां बरसाते दिख रहे हैं। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई।

Firing incident leaves two injured in Delhi (2)

जिस समय ये वारदात हुई समय सड़क पर लोगों की काफी भीड़ थी। लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां बहां भागते नजर आए। गनीमत रही की सड़क पर जा रहे किसी भी व्यक्ति को कोई नकुसान नहीं पहुंचा। किसी तरह गाड़ी में सवार लोग भागने में कामयाब हुए

Firing incident leaves two injured in Delhi (1)

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सफेद रंग की कार से जा रहे अजय चौधरी की गाड़ी सड़क पर ट्रैफिक जाम में फंस जाती है। तभी स्कूटी सवार तीन युवक अचानक से पीछे की तरफ से आते हैं और कार पर गोलियों की बारिश कर देते हैं। किसी तरह गाड़ी में सवार लोग अपनी जान बचाते हैं और फिर गाड़ी को भगा कर निकल जाते हैं

Delhi: Over 10 rounds of firing in Subhash Nagar area, two injured

इस हमले में मंडी यूनियन के चेयरमैन अजय चौधरी और उनके भाई जसवंत दोनों घायल हो गए हैं। गाड़ी पर करीब 15 से 20 राउंड फायर किए गए हैं। दोनों घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

  • Share