अब भाजपा नेताओं का किसान हर जगह करेंगे विरोध: चढूनी

By Arvind Kumar - February 10, 2021 4:02 pm

यमुनानगर। यमुनानगर के मिल्क माजरा टोल पर ट्रैक्टर पर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी कहा कि अगर आप सभी का साथ मिले तो बीजेपी के नेताओं को गांवों में भी घुसने नहीं दिया जाएगा। मंच से ही उन्होंने कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सैनी पर प्रहार करते हुए कहा कि उनकी मरोड अब ऐसे ही निकाली जाएगी। किसान जहां भी नायब सैनी को देखे वहीं उसका विरोध करे।

Farmers Will Oppose BJP Leaders अब भाजपा नेताओं का किसान हर जगह करेंगे विरोध: चढूनी

हालांकि उन्होंने कहा कि हालात यह है कि बीजेपी के नेताओं को अब सभी जगह विरोध का सामना करना ही पड़ेगा और यह तब तक चलेगा जब तक काले कानून वापस नहीं लिए जाते। ऐसे में किसी भी बीजेपी का कार्याक्रम को किसान सफल नहीं होने देंगे।

Farmers Will Oppose BJP Leaders अब भाजपा नेताओं का किसान हर जगह करेंगे विरोध: चढूनी

वहीं गुरनाम चढूनी ने कहा कि राकेश टिकैत ने ना जाने ऐसा क्यों कह दिया कि अंदोलन अक्तूबर तक चलेगा। हम उसकी बात से सहमत नहीं है और हमारा अंदोलन अब और भी तेज होने जा रहा है। आज किसानों की एक अहम बैठक भी है जिसमें अब अंदोलन को और तेज करने के बारे में विचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड आपदा के पीड़ितों के लिए सीएम खट्टर ने स्वैच्छिक कोष से दिए 11 करोड़

यह भी पढ़ें- कुरुक्षेत्र में किसान महापंचायत, टिकैत बोले- जमीन को बचाना है तो आंदोलन से जुड़ना पड़ेगा

Farmers Will Oppose BJP Leaders अब भाजपा नेताओं का किसान हर जगह करेंगे विरोध: चढूनी

दिल्ली पुलिस द्वारा दीप सिद्धू को पकड़े जाने के मामले में गुरनाम सिंह चढूनी ने साफ कर दिया कि अब पुलिस उससे राज उगलवाएगी जो कुछ भी सिद्धू ने किया था वह गलता था और अब उसका हर्जाना भी उसे ही भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि किसान उसके साथ में बिलकुल नहीं है। गुरनाम सिंह ने कहा कि अब यह आंदोलन नहीं है बल्कि धर्मयुद्ध बन गया है और इस युद्ध में किसान हर हाल में विजयी होंगे और बहुत जल्द ही हरियाणा सरकार भी टूटने वाली है।

adv-img
adv-img