Advertisment

14 दिन की फरलो पर आए ओपी चौटाला बोले- शायद अब दोबारा जेल ना जाना पड़े

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
14 दिन की फरलो पर आए ओपी चौटाला बोले- शायद अब दोबारा जेल ना जाना पड़े
Advertisment
पलवल (गुरदत्त गर्ग)। जेबीटी भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने पलवल स्थित पार्टी के जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह पार्टी और प्रदेश का दुर्भाग्य रहा जब फल देने का समय आया तो कमेरे वर्ग के लोग फल को लूट कर ले गए। वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोगों ने उन्हें बत्तीस सौ कुछ युवाओं को नौकरी देने पर जेल भेजने का काम किया था। अबकी बार मौका मिला तो वह प्रदेश के हर युवा को नौकरी देने का काम करेंगे।
Advertisment
OP Chautala 1 14 दिन की फरलो पर आए ओपी चौटाला बोले- शायद अब दोबारा जेल ना जाना पड़े चौटाला ने ताऊ देवीलाल की बनाई पार्टी को मजबूत करने का काम करने का संदेश देते हुए एक बार फिर उम्मीद जताई कि अब शायद वापस जेल जाने की नौबत नहीं आएगी। उन्होंने यह भी कहा कि सजा के कारण हो सकता है कि अब वह चुनाव नहीं लड़ पाएंगे।

गौर हो कि जेबीटी भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काट रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को दिल्ली हाईकोर्ट से दो हफ्ते की फरलो मिली है। चौटाला को यह फरलो स्वास्थ्य कारणों का हवाला देने पर मिली है।

यह भी पढ़ेंजजपा विधायक गौतम के बयान का भुक्कल ने किया समर्थन ---PTC NEWS-----
delhi-high-court jail haryana-latest-news inld-leader op-chautala haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi om-prakash-chautala two-week-furlough
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment