सपा ने मायावती को अंधेरे में रखा, पीएम बनने के दिखाए ख्वाब : मोदी

PM Modi
सपा ने मायावती को अंधेरे में रखा, पीएम बनने के दिखाए ख्वाब : मोदी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का फायदा उठाया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा ने मायावती को अंधेरे में रखा है, बड़ी-बड़ी बातें कीं, उन्हें प्रधानमंत्री बनने के ख्वाब दिखाए, लेकिन पिछले दरवाजे से सपा और कांग्रेस एक हो गए।
प्रधानमंत्री ने कहा कि अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है। अब बहन जी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी का पीएम पर पलटवार, बोले- ‘वीडियो गेम’ बयान से सेना का अपमान कर रहे मोदी

वहीं प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 चरणों के मतदान के बाद उत्तर प्रदेश के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि अब पांचवे चरण से पहले अगर ये महामिलावटी लोग आपका उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए।

यह भी पढ़ें : चुनाव प्रचार के दौरान दिखा प्रियंका गांधी का अलग अंदाज, हाथ में उठा लिया सांप

Modi Rally
पीएम मोदी की रैली में मौजूद लोग

पीएम मोदी ने कहा कि कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते हैं। अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि नामदार कान खोलकर सुन लो, ये मोदी सोने की चम्मच लेकर और राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है। ये मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है। ये मोदी 5 दशक तक बिना रुके बिना थके, सिर्फ भारत माता के लिए जिया है और भारत माता के लिए तपस्या की है।

यह भी पढ़ेंहरियाणा में चुनावी हलचल तेज, कल अमित शाह करेंगे तीन रैलियां