प्रद्युमन हत्याकांड – रेयान इंटरनेशनल स्कूल के अध्यापकों से भी हुई पूछताछ

प्रद्युमन हत्याकांड को लेकर गुरूग्राम पुलिस हर कोशिश कर रही है मामले की गुत्थी सुलझाने की। हर दिन केस में नया मोड़ आ रहा है। मामले से जुड़े हर शख्स से पूछताछ का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं प्रद्युमन के माता-पिता अभी भी इस कार्यवाही से खुश नहीं है और लगातार सीबीआई जांच की मांग कर  रहे है। इस मामले में बुधवार को क्या रहा खास… आइए जानते है..

Ryan Murder Case: Eye witness shares shocking details of the case

–      बुधवार को पुलिस के टीम ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल के अध्यापकों के साथ पूछताछ की है। इस समय सीबीएसई की टीम भी मौजूद रही।

–      फोरेंसिक टीम ने भी कई घंटे स्कूल में रह कर घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं।

–      गुरूग्राम पुलिस ने कल माली से भी पूछताछ की है। माली घटना के वक्त मौके पर ही मौजूद था।

–      रेयान इंटरनेशनल चेन के हैड रेयान पिंटो और उसके परिवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से आज तक की राहत मिली है। उनकी गिरफ्तारी पर आज तक रोक लगाई गई है।

Subash garg describes murder incident, makes shocking revelations!

–      गिरफ्तार रिजनेल हैड फ्रासिंस थोमस व एचआर हैड जुईस थोमस की बुधवार को सोहना कोर्ट में पेशी हुई थी। पेशी के दौरान फ्रासिंस थोमस को 16 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और जुइस थोमस अभी जेल में रहेगा।

–      रेयान प्रबंधक ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की है कि उनका केस गुरूग्राम की सोहना कोर्ट से शिफ्ट करके दिल्ली की साकेत कोर्ट में कर दिया जाए।

–      केन्द्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान ने प्रद्युमन के माता-पिता से मुलाकात की। पासवान ने आश्वासन दिया है कि वह सीएम खट्टर से इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बात करेंगे।