केंद्रीय मंत्री की दो टूक: अब देश का बंटवारा नहीं हो पाएगा, कोशिश करने वालों पर कार्रवाई

Law Minister Ravi Shankar Prasad On Congress and AAP

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि CAA का विरोध करने वाले केवल पीएम मोदी का विरोध कर रहे हैं। वो इसको लेकर एक भी खामी नहीं बता सके हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं कांग्रेस के लोगों को एक बात साफ कहना चाहता हूं कि अब देश का बंटवारा नहीं हो पाएगा और ऐसा करने की कोशिश करने वालों पर कार्रवाई होगी।’ उन्होंने कहा कि हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छीनता।

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा।
राहुल गांधी, केजरीवाल खामोश हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया बोलते हैं हम शाहीन बाग के साथ हैं। कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं। उन्होंने कहा कि आजकल कांग्रेस के नेताओं का पाकिस्तान प्रेम बहुत कौतुहल का विषय बना हुआ है।

Law Minister Ravi Shankar Prasad On Congress and AAP
केंद्रीय मंत्री की दो टूक: अब देश का बंटवारा नहीं हो पाएगा, कोशिश करने वालों पर कार्रवाई

केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि मणिशंकर अय्यर जाएंगे तो अपने सारे विचार पाकिस्तान में रखेंगे, उनके दूसरे मित्र कभी हिंदू-पाकिस्तान तो कभी जिन्ना, ये कैसा हिंदुस्तान हम बनाना चाहते हैं? ये कैसी दिल्ली हम बनाना चाहते हैं?

केंद्रीय मंत्री ने पूछा कि क्या दिल्ली में ऐसे लोगों को जगह मिलनी चाहिए जो असम को भारत से काटने की बात करेंगे?
आजकल संविधान की चर्चा बहुत होती है, संविधान में बोलने का अधिकार भी है। लेकिन यह अधिकार क्या केवल उन कुछ लोगों को ही है, जो जबरदस्ती सड़क घेरे हुए हैं। लेकिन वो लाखों लोग जो परेशान हैं, पर चुप हैं, क्या उन्हें बोलने का अधिकार नहीं है।




यह भी पढ़ें : चंडीगढ़: कलयुगी मां का कारनामा, मासूम को बेड बॉक्स में डाल हुई फरार

—PTC NEWS—