प्रमुख खबरें

अब एक क्लिक पर मिलेगी अस्पतालों में उपलब्ध बेड की जानकारी

By Arvind Kumar -- April 20, 2021 7:54 pm -- Updated:April 20, 2021 7:55 pm

गुरुग्राम। देश में कोरोना के मामलों में उछाल के बीच अस्पतालों में बिस्तरों की कमी की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच गुरुग्राम प्रशासन ने अस्पतालों में बिस्तरों की उपलब्धता के बारे में जानकारी देने के लिए कदम उठाया है। गुरुग्राम के अस्पतालों में उपलब्ध बेड की जानकारी https://covidggn.com/Public/Pages/Gurugram-Hospitals पर मिल सकती है।

इसके साथ ही अगर मरीजों को कोरोना से संबंधित कोई और शिकायत है तो 24*7 हेल्पलाइन 1950 पर कॉल किया जा सकता है। साथ ही covid19gurugram@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को आश्वासन दिया कि हरियाणा वर्तमान कोविड-19 मामलों में हो रही वृद्धि के कारण उत्पन्न होने वाली किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है।

Weekend lockdown imposed in Uttar Pradesh, night curfew in all districts UP Weekend Lockdown : ਯੂਪੀ 'ਚ ਹੁਣ ਸ਼ਨੀਵਾਰ ਅਤੇ ਐਤਵਾਰ ਨੂੰ ਲੱਗੇਗਾ ਵੀਕੈਂਡ ਲੌਕਡਾਊਨ

यह भी पढ़ें- दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

यह भी पढ़ें- कुमारी सैलजा बोलीं- हरियाणा में कोरोना संक्रमण से हालात अत्यंत खतरनाक

Complete Lockdown In Chandigarh and Mohali on Wednesday. Details Hereउन्होंने कहा कि कोविड-19 मरीजों के लिए पर्याप्त चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए हरियाणा सरकार ने हाल ही में पानीपत में 500 से 1000 बैड वाले कोविड अस्पताल की स्थापना के लिए डीआरडीओ के अधिकारियों के साथ बातचीत की है। इस अस्पताल का उपयोग आपातकालीन स्थिति में किया जाएगा।

  • Share