Advertisment

सोनू सूद ने पंचकूला के मोरनी में लगवाया टावर, बच्चों को ऑनलाइन स्टडी में नहीं होगी परेशानी

author-image
Arvind Kumar
New Update
सोनू सूद ने पंचकूला के मोरनी में लगवाया टावर, बच्चों को ऑनलाइन स्टडी में नहीं होगी परेशानी
Advertisment
publive-imageपंचकूला। (उमंग श्योराण) अभिनेता सोनू सूद पंचकूला के मोरनी के गांव के बच्चों के लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं है। सोनू सूद ने पेड़ों पर चढ़कर ऑनलाइन स्टडी करने पर मजबूर बच्चों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उनकी मदद से गांव में मोबाइल नेटवर्क टावर स्थापित करवाया गया है। जिस कारण अब यहां के बच्चे बिना किसी परेशानी के पढ़ाई कर सकेंगे।
Advertisment
Sonu Sood helped to install tower in Morni of Panchkula educareबॉलीवुड एक्टर सोनू सूद व उनके दोस्त करण गिल्होत्रा के प्रयासों से गांव में मोबाइल टावर लगाया है। गांव के बच्चों व गांववासियों ने इसके लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद व करण गिल्होत्रा का आभार जताया है। एक्टर सोनू सूद ने बच्चों से मोबाइल पर वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत भी की। काबिलेजिक्र है कि 19 सितंबर को पंचकूला के मोरनी में गांव दपाना का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में स्कूल के बच्चे पेड़ों पर चढ़कर ऑनलाइन स्टडी करते दिखाई दिए थे। क्योंकि गांव में मोबाइल नेटवर्क के लिए बच्चों को पेड़ों पर चढ़कर या फिर पहाड़ की ऊंची चोटी पर जाकर ऑनलाइन स्टडी के लिए जद्दोजहद करनी पड़ती थी। Sonu Sood helped to install tower in Morni of Panchkula पीटीसी न्यूज ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया जिस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए शिक्षा मंत्री ने जहां DEO से जवाब तलब किया था। वहीं पंचकूला विधायक व हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने भी मामले के संज्ञान में आते ही इस समस्या का जल्द समाधान करवाने की बात कही थी। 
Advertisment
यह भी पढ़ें: पेड़ पर चढ़कर Online Study करने के लिए मजबूर ये बच्चे, जानिए वजह Sonu Sood helped to install tower in Morni of Panchkula इसी बीच हमारे चैनल पर इस मुद्दे के उठाए जाने के बाद बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने दोस्त करण गिल्होत्रा को इस गांव के बच्चों व गांववासियों से संपर्क साधने की बात कही और बच्चों की समस्या को समाधान करने के लिए मोबाइल टावर इंस्टॉल करने का फैसला लिया। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मोरनी इलाके में मोबाइल टावर इंस्टॉल कर ये सौगात बच्चों व गांव वासियों को सौंपी। इस मौके पर बच्चों और गांववासियों ने खुशी जाहिर करते हुए एक्टर सोनू सूद और उनके दोस्त करण गिल्होत्रा का धन्यवाद किया। -
actor-sonu-sood mobile-tower-in-morni online-study sonu-sood-latest-news
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment