Advertisment

ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट चालक का काटा 23200 का चालान

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट चालक का काटा 23200 का चालान
Advertisment
publive-imageसिरसा। (सुरेंद्र सावंत) ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट चालक का 23 हजार 200 रुपए का चालान काट दिया। बाइक पर सवार युवक बुलेट से पटाखे जैसी आवाज निकाल रहा था। पुलिस ने बुलेट बाइक इंपाउड कर लिया है। दरअसल रविवार सुबह सिरसा के सुभाष चौक पर पुलिस का राहगीरी कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान बुलेट पर सवार युवक तेज गति से बाइक चलाते हुए बाजार से निकला। बुलेट से पटाखा बजने की आवाज आ रही थी।
Advertisment
Haryana News | Traffic police fined bullet rider in Sirsa ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट चालक का काटा 23200 का चालान ट्रैफिक पुलिस ने नाके पर बुलेट को रुकवा लिया। बुलेट सवार युवक की पहचान सिरसा निवासी राहुल के रूप में हुई। पुलिस ने उससे बुलेट के दस्तावेज मांगे, जो युवक नहीं दिखा सका। इसके बाद पुलिस ने बाइक का 23 हजार 200 रुपए का चालान काट दिया। Haryana News | Traffic police fined bullet rider in Sirsa ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट चालक का काटा 23200 का चालान ट्रैफिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बहादुर सिंह ने बताया कि आज बुलेट पर पटाखे बजाने वाले एक युवक का 23200 रुपए का चालान काटा गया है। उन्होंने कहा कि बुलेट से पटाखे की आवाज निकालने वालों के खिलाफ इसी प्रकार कार्रवाई की जाएगी। बुलेट से पटाखे बजाने पर 10 हजार रुपए व कागजात नहीं दिखाने पर 13200 रुपये का चालान किया गया है। यह भी पढ़ें: 
Advertisment
2.5 लाख का इनामी कुख्यात गैंगस्टर राजू बसौदी गिरफ्तार ---PTC NEWS--- -
traffic-police haryana-police haryana-latest-news haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi sirsa-bullet-challan bullet-rider bullet-challan
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment