खेल

प्रो कबड्डी लीग के धुरंधर प्रदीप नरवाल को किसके साथ पसंद है मुकाबला?

By Vinod Kumar -- September 11, 2022 5:38 pm

प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। आगामी 7 अक्टूबर 2022 से शुरू हो रहे प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का ऑक्शन भी हो चुका है। जहाँ एक तरफ कई धुरंधरों का सीजन में खाता भी नहीं खुला है, वहीं पाँच ऐसे खिलाड़ियों के नाम सामने आए हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा कीमत में खरीदा गया है। इनमें प्रदीप नरवाल के साथ ही पवन सहरावत, विकास कंडोला, फज़ल अत्राचली और सुनील कुमार का नाम शामिल है।

इस बीच कबड्डी के धुरंधर प्रदीप नरवाल के साथ हाल ही में एक रैपिड फायर राउंड खेला गया, जिसमें उन्होंने बहुत ही सुंदर जवाब दिए हैं। स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर उनके इस वीडियो को यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। खास बात यह है कि जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किसके खिलाफ मुकाबला करना पसंद है, तो इसके जवाब में उन्होंने पुनेरी पलटन का नाम लिया। स्टार स्पोर्ट्स इंडिया द्वारा की गई इस पोस्ट में कहा गया है:


अगले सवाल में जब प्रदीप नरवाल से उनके पसंदीदा जानवर के बारे में पूछा गया, तो वह अपनी हँसी नहीं रोक पाए और कहा कि हमारी भैंस गुम हो गई है। वहीं, जब उनसे उनके यादगार लम्हे के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि जब उन्होंने सिंगल रेड में 8 पॉइंट्स स्कोर किए थे और प्रतिद्वंद्वी टीम को ऑल आउट कर दिया था, यह उनके सबसे यादगार लम्हों में से है।

खाने की पसंद के रूप में जब प्रदीप नरवाल से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें घर वाली रोटी, सब्जी, दूध और दही पसंद है। वहीं, मिठाई के रूप में कलाकंद उन्हें बहुत पसंद है। इसके साथ ही उन्होंने बच्चे को अपना फेवरेट फैमिली मेंबर बताया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि भविष्य में वह कई बड़े रिकॉर्ड्स बनाना चाहते हैं।

Pardeep Narwal

बताते चलें कि एक समय में रेडिंग पॉइंट की बौछार कर फैंस और कबड्डी लवर्स के दिलों पर राज करने के साथ ही प्रो कबड्डी सीजन 9 में प्रदीप नरवाल को 90 लाख की बोली लगाकर यूपी योद्धा ने खरीदा है।

  • Share