अपराध/हादसा

झज्जर सब्जी मंडी में युवक की गोली मारकर हत्या, कुछ ही दूरी पर है एसपी कार्यालय

By Vinod Kumar -- May 17, 2022 12:47 pm

झज्जर/प्रवीण अहलावत: एसपी कार्यालय झज्जर से महज कुछ सौ मीटर की दूरी पर सब्जी मंडी के सामने बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। इस हादसे में सोनू नाम के एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के हाथ इस मामले में खाली रहते हैं।

हैरानी की बात ये है कि जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया वहां पर एक तरफ एसपी कार्यालय तो दूसरी तरफ पुलिस का नाका रहता है। इसके बाद भी बदमाश युवक को गोली मारकर भागने में कामयाब हो गए और पुलिस कुछ भी नहीं कर पाई। इससे साफ जाहिर होता है कि बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

Punjab Cm Amarinder Singh celebrates holiday in Europe , People happening Murder

बता दें कि मृतक सोनू झज्जर सब्जी मंडी के सामने मनी ट्रांसफर का काम करता था। वारदात के समय मृतक सोनू अपने एक दोस्त के साथ दुकान बंद करके बाइक पर घर जा रहा था। इसी बीच तीन से चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। सोनू को पीछे से टारगेट कर गोली मारी गई।

Punjab Cm Amarinder Singh celebrates holiday in Europe , People happening Murder

युवक को गोली मारकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक सोनू ने फाइनेंस पर किसी को बड़ी रकम दे रखी थी। इसे भी वारदात के पीछे बड़ी वजह माना जा रहा है।

Lucknow: youth Deathbody Drink water and then die

वहीं, मौका ए वारदात पर पुलिस ने लोडेड मैगजीन बरामद की है। इसके साथ ही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी वसीम अकरम, डीएसपी राहुल देव भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है।

  • Share