Thu, May 16, 2024
Whatsapp

सिद्धार्थनगर में अंधेरे में डूबे शहरियों का फूटा गुस्सा, सड़क पर लगाया जाम

शनिवार को सिद्धार्थनगर में लोगों ने विद्युत कर्मी के हड़ताल के कारण दो दिन से बिजली कटने के विरोध में सड़क पर जाम लगा दिया।

Written by  Jainendra Jigyasu -- March 18th 2023 10:25 PM
सिद्धार्थनगर में अंधेरे में डूबे शहरियों का फूटा गुस्सा, सड़क पर लगाया जाम

सिद्धार्थनगर में अंधेरे में डूबे शहरियों का फूटा गुस्सा, सड़क पर लगाया जाम

शनिवार को सिद्धार्थनगर में लोगों ने विद्युत कर्मी के हड़ताल के कारण दो दिन से बिजली कटने के विरोध में सड़क पर जाम लगा दिया। इस विरोध प्रदर्शन के चलते डुमरियागंज बांसी मार्ग पर वाहनों को एक घंटे से अधिक लंबे जाम का सामना करना पड़ा। हालांकि, मौके पर पुलिस ने पहुंचकर लोगों को समझा कर सड़क को खाली करवाया।

दरअसल, लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र के बिजली कर्मियों ने साजिश के चलते आपूर्ति को बंद किया है। ग्रामीणों ने मांग की है कि बिजली कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। वहीं, शनिवार को यह जाम बिजली आपूर्ति बहाल करने की शर्त पर खत्म हुआ।


इस दौरान एसडीएम प्रमोद कुमार और सीओ राणा महेंद्र प्रताप सिंह ने जाम लगाने वाले सभी लोगों को समझाया था, जिसके बाद यह जाम समाप्त हुआ। वहीं, पथरा, बांसी और डुमरियागंज तीन थानों की पुलिस मौजूद थी।

बता दें कि विद्युत कर्मी पुरानी पेंशन योजना बहाल होने और कई दूसरी मांगों के चलते हड़ताल पर हैं, जिसके कारण कई स्थानों की बिजली गुल हो गई है। वैसे मधुकरपुर गांव के लोगों ने शुक्रवार को बिजली निगम के खिलाफ आक्रोश दिखाया था, क्योंकि बिजली नहीं आने से उन्हें पानी की किल्लत  करना पड़ रहा है। सैकड़ों की संख्या में लोग बांसी- बस्ती मार्ग पर जाम लगाकर नारेबाजी कर रहे हैं और इससे सड़कों पर वाहनों की कतार लग गई है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...