Mon, May 20, 2024
Whatsapp

तिहाड़ में सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला शख्स रेप का आरोपी? बीजेपी ने साधा निशाना

Written by  Vinod Kumar -- November 22nd 2022 12:46 PM -- Updated: November 22nd 2022 01:12 PM
तिहाड़ में सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला शख्स रेप का आरोपी? बीजेपी ने साधा निशाना

तिहाड़ में सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला शख्स रेप का आरोपी? बीजेपी ने साधा निशाना

Satyendar Jain: मनी लॉड्रिंग केस में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन की मालिश वाले वीडियो पर बीजेपी का ने एक और बड़ा खुलासा किया है। बीजेपी का कहना है कि सत्येंद्र जैन की मालिश कर रहा शख्स फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है, बल्कि रेप केस में सजा भुगत रहा कैदी है।

बीजेपी के दावे के मुताबिक मालिश करने वाले का नाम नाम रिंकू है। रिंकू पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत आरोप लगाए गए हैं। अब बीजेपी इस वीडियो को लेकर एक बार फिर से आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है।


वीडियो में सत्येंद्र जैन की मालिश कर रहे शख्स के बारे में जैसे ही ये खुलासा हुआ बीजेपी के नेताओं ने आम आदमी पार्टी पर आरोपों की बौछार शुरू कर दी। दिल्ली बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए पूछा कि सत्येन्द्र जैन को मसाज देने वाला निकला पाक्सो एक्ट में तिहाड़ जेल में रेप की सजा काट रहा रिंकू...सत्येन्द्र जैन ने सेवा के बदले रेप के आरोपी से क्या डील की थी? 

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि सजा की जगह सत्येन्द्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा मिल रहा था? तिहाड़ जेल के अंदर मसाज? 5 महीने से जमानत नहीं पाने वाले हवालाबाज के सिर की मसाज हो रही है! आप सरकार के संचालित जेल में नियमों का उल्लंघन हो रहा है।

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में बंद सत्येंद्र जैन का जेल से एक वीडियो वायरल हुआ था। जेल में सत्येंद्र जैन एक बेड पर लेटे हैं और कुछ कुछ लोग मसाज कर रहे हैं। दो तीन लोग उनके हाथ,पांव समेत फुल बॉडी मसाज हेड मसाज की जा रही है। साथ ही उन्हें हेज मसाज भी दिया जा रहा है। 

सत्येंद्र जैन वीडियो में बड़े आराम से रिलेक्स मूड़ में लेटे हैं। कमरे में मिनरल वॉटर की बोतलों की पेटी रखी गई है। इस वीडियो को शहजाद पूनावाला ने पोस्ट किया है। ये वीडियो सितंबर महीने के बताए जा रहे हैं। ED ने भी कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा है। ईडी का आरोप था कि जेल सुपरिन्टेंडेंट नियमों के खिलाफ जाकर सत्येंद्र जैन से मुलाकात करते हैं, वे उनसे पूछने जाते हैं कि जेल में मंत्री को कोई समस्या तो नहीं है।

वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी सत्येंद्र जैन के बचाव में उतर गई थी। मनीष सिसोदिया ने कहा था कि सत्येन्द्र जैन और उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों से इनकार किया। सत्येन्द्र जैन का बचाव करते हुए मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण डॉक्टर ने मंत्री से फिजियोथेरेपी कराने को कहा था। एक घायल मरीज का सीसीटीवी फुटेज रिलीज कर बीजेपी बीमारी का क्रूर मजाक उड़ा रही है।

बता दें कि सत्येंद्र जैन को 30 मई को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉड्रिंग की के तहत गिरफ्तार किया था। सत्येंद्र जैन अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। आरोप है कि सत्येंद्र जैन ने 2015 और 2017 के बीच कई लोगों के नाम पर चल संपत्ति अर्जित की थी। पूछताछ में सत्येंद्र जैन इस संपत्ति का सही सोर्स नहीं बता पाए थे। इस मामले में सत्येंद्र जैन के अलावा दो और लोगों को आरोपी बनाया गया है।  

 

- PTC NEWS

  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS