Sat, May 18, 2024
Whatsapp

मेरठ में उपचार के दौरान सिपाही की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद से एक दुःखद खबर सामने आई है। शनिवार को एक सिपाही की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

Written by  Jainendra Jigyasu -- March 18th 2023 09:09 PM -- Updated: March 18th 2023 09:10 PM
मेरठ में उपचार के दौरान सिपाही की दर्दनाक मौत

मेरठ में उपचार के दौरान सिपाही की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद से एक दुःखद खबर सामने आई है। शनिवार को एक सिपाही की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। दरअसल शुक्रवार को सिपाही ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिसके बात उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

सिपाही खरखौदा थाना क्षेत्र के पीएसी 44वीं वाहिनी में तैनात था और अब उसकी मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है। बता दें कि मूलरूप से सिपाही मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के गांव बकार का रहने वाला था। विभाग ने शुक्रवार को सिपाही के साथ हुई इस दुर्घटना के की घरवालों को  सूचित कर दिया था। वहीं आज यानी शनिवार को सिपाही का पोस्टमार्टम हुआ और उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया।


खरखौदा थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि साल 2021 में काशीराम (2400) पुत्र मलखान सिंह पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था। सिपाही बिजली बंबा चौकी क्षेत्र में पीएसी 44वीं वाहिनी में तैनात था।

पीएसी कंट्रोल रूम द्वारा शुक्रवार शाम को सूचना दी गई थी कि उक्त सिपाही ने अपनी बैरक में ही कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है, जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर गंभीर हालत में सिपाही को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। वहीं सिपाही की मौत शनिवार को सुबह आठ बजे उपचार के दौरान हो गई।

इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक जहरीला पदार्थ खाने का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS