Fri, May 17, 2024
Whatsapp

घर में चोरी कर रहे चोरों ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, पहुंच गए जेल

चोरों का आंतक पानीपत में लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बार चोर जगदीश नगर में शादी वाले घर में चोर की नीयत से घुसे, लेकिन अपने आप को बचाने के चक्कर में एक चोर ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस दौरान दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने एक किलोमीटर भाग कर दोनों चोरों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

Written by  Vinod Kumar -- January 29th 2023 05:51 PM
घर में चोरी कर रहे चोरों ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, पहुंच गए जेल

घर में चोरी कर रहे चोरों ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, पहुंच गए जेल

पानीपत/संजीत चौधरी: चोरों का आंतक पानीपत में लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बार चोर जगदीश नगर में शादी वाले घर में चोर की नीयत से घुसे, लेकिन अपने आप को बचाने के चक्कर में एक चोर ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस दौरान दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने एक किलोमीटर भाग कर दोनों चोरों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

शादी वाले घर में दोनों चोर उस समय घुस गए, जब पूरा परिवार अपने पुराने मकान में चल रहे शादी कार्यक्रम में व्यस्त था। शादी कार्यक्रम के बाद जब परिवार के लोग वहां सोने के लिए आए तो मकान के ताले टूटे देखा। चोर अंदर चोरी को अंजाम दे रहे थे। पूरे परिवार ने मकान में घुस कर चोरों को पकड़ने की कोशिश की, तो एक आरोपी ने दूसरी मंजिल से ही छलांग लगा दी। 


चोर को पकड़ने वाले कांस्टेबल ने बताया कि जिस आरोपी ने छत से छलांग लगाई थी, उसके पैरों पर चोट आई है। मौके पर डॉयल 112 को सूचना दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को पुलिस को सौप दिया गया। रवि ने बताया कि मकान से एक सोने की चार ग्राम की अंगूठी, पत्नी की बाली और करीब साढ़े तीन हजार रुपये चोरी हुए हैं। चोरों ने घर में पालतू कुत्ते को भी बेहोश कर दिया था।

दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल अजय ने बताया कि 800 मीटर दूरी पर जाकर आरोपियों को पकड़ा तो तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से तेजधार चाकूनुमा हथियार और एक प्लास मिला। वहीं कुछ दवाइयों की गोलियां मिलीं। फिलहाल घायल आरोपी का पानीपत के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।  

- PTC NEWS

  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS