अपराध/हादसा

पश्चिम बंगाल में भीषण सड़क हादसा, 17 लोगों की मौत

By Vinod Kumar -- November 28, 2021 12:51 pm -- Updated:November 28, 2021 1:19 pm

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नादिया (Nadiya) जिले में एक भीषण सड़क हादसा पेश आया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को उत्तर 24 परगना के बगदा से 20 से ज्यादा लोग ट्रक में नवद्वीप श्मशान घाट की ओर आ रहे थे। इसी बीच ट्रक फुलबाड़ी इलाके में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गया।

इस हादसे में अब तक 17 लोगों की मौत हुई है। हादसा हादसा शनिवार देर रात हुआ. दुर्घटना में छह लोग घायल हुए हैं। मृतकों में 10 पुरुष और शेष 6 महिलाएं हैं। मरने वालों में छह साल की एक बच्ची भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि उत्तर 24 परगना के बगदा थाना क्षेत्र के पारमदन क्षेत्र की रहने वाली वृद्धा श्राबनी मुहुरी की मौत हो गई थी। वह काफी समय से बीमार थी। मृतक महिला के अंतिम संस्कार के लिए परिवार अपने पड़ोसियों समेत ट्रक में सवार होकर नवद्वीप शमशानघाट जा रहे थे। रात करीब 2 बजे नदिया के फूलबाड़ी खेल मैदान के पास स्टेट रोड पर खड़े ट्रक को पीछे ट्रक ने टक्कर मार दी।

ममता बनर्जी ने दुर्घटना पर शोक जताते हुए कहा, नदिया में हुए सड़क हादसे के बारे में सुनकर दिल टूट गया। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं। ईश्वर उन्हें इस कठिन समय से निकलने की शक्ति प्रदान करें। पश्चिम बंगाल सरकार पीड़ितों के परिजनों को हर आवश्यक सहायता और सहायता प्रदान करेगी।

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टवीट करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुःखद है। इसमें जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दे। घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

  • Share