अपराध/हादसा

लॉरेस गैंग के दो शॉर्प शूटर का पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा, 2 साल में की पांच लोगों की हत्याएं

By Vinod Kumar -- June 14, 2022 5:21 pm -- Updated:June 14, 2022 5:21 pm

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: शराब कारोबारी भाइयों की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटर्स ने दोनों भाइयों की हत्या की थी। दरअसल बीती 25 फरवरी की सुबह पटौदी के खोड़ गाव में शराब कारोबारी दो भाइयो परमजीत ठाकरान और सुरजीत ठाकरान की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था।

हत्या की जिम्मेदारी विदेश में बैठे लॉरेंस के दोस्त गोल्डी बराड़ ने लेी थी। एसीपी क्राइम की मानें तो दोनों शूटर्स पर यूपी पुलिस ने एक एक लाख का ईनाम घोषित किया है, जिसमे यूपी पुलिस को इन शूटर्स की तलाश थी।

लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स ने पूछताछ में चौकाने वाले खुलासे किए हैं। दोनों ने बताया कि कैसे(बॉस) लॉरेंस गैंग के इशारे पर इन्होंने बीते 2 साल के दौरान पांच हत्या और दर्जनों लूट की वारदातों को अंजाम दिया है।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने कहा कि खोड़ गाव में दोनों भाइयो की हत्या के बाद से यह दोनों शूटर्स भूमिगत थे और लॉरेंस गैंग का इशारा मिलते ही यूपी और सोनीपत में दो हत्याओं को अंजाम दिया था। दोनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर ले मामले की तफ़्तीश की जा रही है।

दरअसल बीते दिनों सोनीपत क्राइम ब्रांच ने इन दोनों शूटर्स को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था, जिन्हें गुरुग्राम पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ शुरू की तो कई चौकाने वाले खुलासे इन कुख्यात शूटर्स ने पुलिस में पूछताछ के दौरान किये हैं। बहरहाल पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी है।

  • Share