adv-img
अपराध/हादसा

कंटेनर-BMW की टक्कर में चार की मौत...कार का इंजन कई फीट दूर जाकर गिरा, एक की गर्दन धड़ से हुई अलग

By Vinod Kumar -- October 15th 2022 11:41 AM -- Updated: October 15th 2022 11:42 AM

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में चार लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है। दरअसल तेज रफ़्तार BMW कार पर एक कंटेनर चढ़ गया और BMW के परखच्चे उड़ गये, मौके पर पुलिस और यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

घटना सुल्तानपुर के हलियापुर थाना क्षेत्र की की है। BMW कार सुलतानपुर की ओर से जा रही थी और लखनऊ की ओर से उसी रोड पर आ रहे कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन और चारों लोग दूर जा गिरे। एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो गया है व कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

हादसे के बाद पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई। कार उत्तराखंड में रजिस्टर्ड है। जिलाधिकारी रवीश कुमार ने बताया कि क्रेन मंगवा कर सड़क से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हटवाया गया। डीएम ने बताया कि रफ्तार की वजह से हादसा हुआ है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए डॉक्टर को निर्देशित कर दिया गया है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। यूपीडा के अधिकारी जांच कर रिपोर्ट देंगे ये सभी उतराखंड के निवासी हैं।

बता दें कि बीते गुरुवार को भारी बरसात के बाद पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सुल्तानपुर में 5 फीट गहरा और 15 फीट चौड़ा सड़क पर गड्ढा हो गया था। जिसमें एक कार फंस गई थी।

  • Share