आम आदमी पार्टी ने मांगा हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का इस्तीफा

By Arvind Kumar - September 13, 2020 10:09 am

हिसार। (संदीप सैणी) आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का इस्तीफा मांगा है। हिसार में पार्टी की तरफ से लघु सचिवालय पर धरना देकर प्रदर्शन किया गया और कुरुक्षेत्र में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में गृह मंत्री का इस्तीफा मांगा। पार्टी की तरफ से प्रदर्शन के दौरान किसानों के लिए केन्द्र सरकार द्वारा लाये गये तीन अध्यादेशों की प्रतियां भी जलायी गयी।

पार्टी के जिला प्रधान संजय बूरा ने कहा कि इस लाठीचार्ज की जांच होनी चाहिए। सरकार इस मुद्दे पर कुछ कदम नहीं उठाती है तो 20 सितम्बर के बाद राज्यभर में पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी।

Aam Aadmi Party seeks Haryana Home Minister Anil Vij's resignation

हांसी से आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले पार्टी नेता मनोज राठी ने कहा कि देश एक बार फिर गुलाम हो चुका है। आज देश में दूसरे अंग्रेजों की सरकार है। राठी ने कहा कि तानाशाह सरकार ने एक तो किसानों पर लाठी बरसाई और फिर उन्हीं के ऊपर 307 के मुकदमें दर्ज कर लिये।

"वह सरकार से पूछना चाहते हैं कि किसानों ने किसको मारने का प्रयास किया जो ये धारा लगायी गयी। इस मामले में किसानों के बजाये पुलिसकर्मियों और भाजपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज होने चाहिए। राठी ने ये भी कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला खुद को किसान का बेटा बताते हैं लेकिन इस मुद्दे पर उन्होंने कुछ नहीं कहा।"

यह भी पढ़ेंहरियाणा की सरकारी लैब्स में मुफ्त हो रहा डेंगू का परीक्षण, अब सरकार ने शुरू की ये पहल

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img