सैनिटाइजर की आड़ में अल्कोहल तस्करी का भंडाफोड़

By Arvind Kumar - June 29, 2021 10:06 am

अंबाला। (कृष्ण बाली) अवैध शराब तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए अंबाला पुलिस कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में अंबाला सीआईए - 1 ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सैनिटाइज़र की आड़ में एल्कोहल तस्करी का भंडाफोड़ किया है।

सीआईए ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर एक टैंकर को पकड़ा जिसमें से 25000 लीटर ईएनए (एक्स्ट्रा न्यूट्रल एल्कोहल) बरामद की और टैंकर चालक को हिरासत में लिया। फ़िलहाल सीआईए विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर इस मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

सैनिटाइजर की आड़ में अल्कोहल तस्करी का भंडाफोड़

जानकारी देते हुए सीआईए - 1 के अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने शाहपुर बस स्टैंड पर नाकाबंदी की और ईएनए (एक्स्ट्रा न्यूट्रल एल्कोहल) से भरा हुआ टैंकर पकड़ा , जिसमे से 25000 लीटर ईएनए बरामद की जिसका बिल सैनिटाइज़र के नाम पर कटा हुआ था, लेकिन इसका प्रयोग अवैध रूप से शराब के लिए किया जाना था।

सैनिटाइजर की आड़ में अल्कोहल तस्करी का भंडाफोड़

यह भी पढ़ें- अब सीधे खाते में आएगी सरसों के तेल पर मिलने वाली सब्सिडी

यह भी पढ़ें- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने की कई घोषणाएं

सैनिटाइजर की आड़ में अल्कोहल तस्करी का भंडाफोड़

अधिकारी ने बताया कि मध्यप्रदेश से एल्कोहल लाकर उसे अंबाला, चंडीगढ़ और अमृतसर में सप्लाई किया जाता है। इस मामले में टैंकर चालक को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तफ्तीश की जा रही है, फ़िलहाल इसके तार अंबाला में कहीं नहीं मिले लेकिन कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि बेहद जल्द बाकी आरोपियों को भी इस मामले में गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

adv-img
adv-img