राजनीति

देश का विकास देखने के लिए इटालियन चश्मा उतारें राहुल गांधी तो पता चलेगा 8 साल में क्या हुआ: शाह

By Vinod Kumar -- May 22, 2022 2:51 pm -- Updated:May 22, 2022 2:51 pm

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इन दिनों अरुणाचल के दौरे पर हैं। एक कार्यक्रम में अमित शाह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल बाबा इटालियन चश्मा उतारकर आंखें खोलो और भारतीय चश्मा पहनो तो मालूम पड़ेगा कि 8 सालों में क्या हुआ है।

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि ये आंखें बंद कर पूछते हैं कि 8 साल में क्या हुआ। शाह ने कहा कि 8 सालों में पर्यटन को बढ़ाने के लिए सीएम पेमा खांडू और नरेंद्र मोदी की डबल इंजन सरकार ने वो काम कर दिखाया है जो 50 सालों में नहीं हो पाया।

शाह ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर स्थापित करने, शांति कायम करने, इन्फ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने और विकास को बढ़ाने के लिए बीजेपी ने जो किया है उसके लिए कांग्रेस को इटेलियन चश्मा उतारना होगा। मोदी सरकार हमेशा अरुणाचल सरकार के साथ खड़ी है।

'Rahul Gandhi must take off Italian glasses'

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने पहले नॉर्थ ईस्ट में कई विवाद पैदा किए थे। दुनिया नॉर्थ-ईस्ट को विवाद के रूप में जानती थी, लेकिन हमारा उद्देश्य सभी विवादों को समाप्त कर पूर्वोत्तर में शांति को कायम करना है। बीजेपी सरकार ने पूर्वोत्तर में आतंकवादी गतिविधियों में 89 फीसदी की कमी की है। अरुणाचल में पिछले 3 वर्षों में 9600 चरमपंथी हथियार छोड़कर मुख्यधारा से जुड़े हैं।

'Rahul Gandhi must take off Italian glasses'

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने राज्य के दूर-दराज के इलाकों को जोड़ने के साथ-साथ पूरे राज्य में सड़कों का नेटवर्क तैयार किया है। हम परशुराम कुंड को रेलवे के माध्यम से जोड़ेंगे। मैं पूरे देश में घूमा हूं, लेकिन अरुणाचल देश का सबसे खूबसूरत प्रदेश है।

  • Share