रोहतक पीजीआई के 22 डॉक्टरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

By  Arvind Kumar March 31st 2021 12:57 PM

रोहतक। पीजीआईएमएस रोहतक में पिछले एक सप्ताह में 22 डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंगलवार शाम तक के आंकड़ों के मुताबिक 22 डॉक्टर कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। पीजीआईएमएस रोहतक के प्रवक्ता डॉ. गजेंदर सिंह ने कहा कि 19 पोस्टग्रेजुएट, दो वरिष्ठ रेजिडेंट और एक फैकल्टी मेंबर सहित 22 डॉक्टरों का मंगलवार शाम तक कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है।

22 Doctor Corona Positive रोहतक पीजीआई के 22 डॉक्टरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

सभी संक्रमित डॉक्टर जच्चा-बच्चा वार्ड में तैनात थे, जिसके बाद इस वार्ड को तुरंत बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इन 22 डॉक्टर्स में से चार ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी।

यह भी पढ़ें- अप्रैल से बढ़ सकते हैं स्टील के दाम, इतनी हो सकती है बढ़ोतरी

यह भी पढ़ें- सीएम जयराम बोले- कोविड के नए स्ट्रेन से अधिक सावधान रहें लोग

रोहतक पीजीआई के 22 डॉक्टरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

इस बीच हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग द्वारा राज्यभर में ‘मेगा वैक्सीनेशन डे’ पर 1,63,299 व्यक्तियों को कोविड-19 की वैक्सीन के टीके लगाए गए हैं। इस प्रकार अब तक राज्य में कुल 14,82,699 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा ने यह जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार और मंगलवार ‘मेगा वैक्सीनेशन डे’ होता है, इसलिए अन्य दिनों की तुलना में इन दोनों दिन ज्यादा टीकाकरण किया जाता है।

22 Doctor Corona Positiveराज्य में लोगों को कोविड-19 वैक्सीन लगाने के लिए किए गए प्रबंधों के बारे जानकारी सांझा करते हुए अरोड़ा ने कहा कि लोगों को कोविड-19 की वैक्सीन लगाने के लिए आज राज्य भर में 1498 टीकाकरण केंद्र संचालित हैं, जिनमें से 1281 सरकार द्वारा संचालित और 217 निजी केंद्र हैं। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लेने वालों में अधिकांश व्यक्तियों की आयु 60 वर्ष से अधिक या 45 वर्ष से 60 वर्ष तक की आयु के ऐसे लोग शामिल थे जिन्हें कोई अन्य बीमारी है।

Related Post