गुरुग्राम में दिनदहाड़े इनोवा कार से उड़ाए चार लाख

By  Arvind Kumar September 3rd 2019 09:41 AM -- Updated: September 3rd 2019 09:42 AM

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) दिल्ली के पास साईबर सिटी गुरुग्राम में चोरों के हौंसले इतने बुंलद है कि वो दिनदहाड़े किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं कतराते। इस बार गुरुग्राम के बादशाहपुर से ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है, जहां बैंक के बाहर खड़ी इनोवा कार से लाखों रुपयों से भरे बैग को चोर बड़ी आसानी से लेकर फरार हो गए और किसी को भनक तक नहीं लगी। पूरी वारदात बैंक के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Theft 2 गुरुग्राम में दिनदहाड़े इनोवा कार से उड़ाए चार लाख

दरअसल कार में एक महिला बैग के साथ बैठी हुई थी। महिला कार से उतर कर एक बार कार के सामने तक गई इतने में घात लगाकर खड़े शातिर चोर ने कार की दूसरी तरफ का दरवाजा खोला और बैग लेकर बड़ी आसानी से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : गुरुग्राम में तेज रफ्तार लैंड रोवर ने दो को कुचला, चालक कार छोड़ फरार

Theft 4 गुरुग्राम में दिनदहाड़े इनोवा कार से उड़ाए चार लाख

पीड़ित के मुताबिक बैग में चार लाख रुपए से ज्यादा की रकम थी। पीड़ित एसबीआई बैंक की मनी ट्रांसफर ब्रांच चलाते हैं और उसी की पेमेंट गाड़ी में रखी थी।

Theft 3 गुरुग्राम में दिनदहाड़े इनोवा कार से उड़ाए चार लाख

आपको बता दें कि साल 2017 में इन्ही की ब्रांच में दो हथियार बंद बदमाशों ने लूट की कोशिश की थी लेकिन महिलाकर्मियों की बहादुरी के चलते बदमाश पकड़े गए। उस घटना के बाद इन महिलाओं को पुलिस कमिश्नर ने सम्मानित भी किया था और आज कार में भी वही महिला बैठी हुई थी।

यह भी पढ़ें : इंसाफ नहीं मिला तो रेप पीड़िता ने थाने में ही निगल लिया जहर

---PTC NEWS---

Related Post