विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे ऐंठने का आरोपी गिरफ्तार

By  Arvind Kumar September 4th 2019 10:32 AM -- Updated: September 4th 2019 10:34 AM

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) होडल थाना पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो लोगों को विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे लेता था। पैसे लेकर लोगों को विदेश में भेज देता था लेकिन खुद ही लोगों के कागजातों की चोरी करके उनको विदेश में फंसा देता था।

police विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे ऐंठने का आरोपी गिरफ्तार

लोगों ने इसकी शिकायत होडल थाना में की और पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने जो पैसे लिए थे, उन पैसों से उसने मकान बना लिया है। इसके बेटे लोगों को विदेश भेजते थे और पैसे इसे देते थे! पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

पीड़ित यशवीर ने बताया कि उनके गांव के रहने वाले राजेंदर और इनके बेटे दावा करते हैं कि उनके संबंध विदेश में हैं, जो नौकरी देते हैं। अगर वह पैसे दें तो उनको वह मलेसिया में नौकरी लगवा देगें। इस पर पीड़ित और उसके साथियों ने मिलकर इनको लगभग 20 लाख रुपए दे दिए और इन्होंने उनको विदेश भेज दिया लेकिन वह कई महीने विदेश में रहे लेकिन उनको कोई रोजगार नहीं मिला और आरोप है कि इसी ने उनके पासपोर्ट भी गायब कर दिए। वह जैसे तैसे गांव पहुंचे और इस बारे में पुलिस को बताया। जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा पुलिस ने 3 माह में पकड़े 472 नशा तस्कर, करोंड़ों का नशीला पदार्थ बरामद

---PTC NEWS---

Related Post