ड्राइवर ने जबरदस्ती तेज बहाव में उतार दी कार, नदी में बहकर 9 लोगों की मौत

By  Vinod Kumar July 8th 2022 11:57 AM

उत्तराखंड के नैनीताल के रामनगर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां ढेला नदी में पर्यटकों से भरी कार बह गई। कार में सवार 9 लोगों की मौत इस हादसे में हो गई। वहीं, एक युवती को रेस्क्यू किया गया है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर शोक जताया है।

 

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक कार में कुल 10 लोग सवार थे। ये लोग उत्तराखंड में घूमने आए थे। कार स्थानीय लोगों के साथ-साथ पंजाब के कुछ पर्यटक भी सवार थे। घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। सभी शवों को बरामद कर लिया गया है।

भारी बारिश के चलते नदी उफान पर थी। पुल के ऊपर से पानी बह रहा था। इसके बाद ड्राइवर ने सावधानी नहीं बरती और गाड़ी को तेज रफ्तार से भगाकर पुल को पार करने की कोशिश की थी, लेकिन तेज बहाव के चलते पर्यटकों से भरी यह कार नदी में गिर गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कार जिम कॉर्बेट पार्क की ओर जा रही थी। उन्होंने लाइट मारकर और हाथ हिलाकर गाड़ी को रुकने का भी कई बार इशारा किया गया, लेकिन ड्राइवर ने इसे नजरअंदाज कर दिया और पानी के तेज बहाव में गाड़ी बह गई।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने प्रशासन को सूचना दी। सूचना मिलते ही बचाव दल ने राहत कार्य शुरू किया और नदी में बहे लोगों की तलाश शुरू की गई। काफी देर बाद अन्य 9 लोगों के शव घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर बरामद हो गए।

Related Post