पंचकूला पहुंच गुरुद्वारे में नतमस्तक हुए सीएम खट्टर, प्रकाश पर्व की दी बधाई

By  Arvind Kumar January 20th 2021 02:31 PM

पंचकूला। श्री गुरु गोविंद सिंह जी की जयंती के अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पंचकूला पहुंचे। मुख्यमंत्री ने सेक्टर 7 स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेका। इस मौके पर उनके साथ हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष व पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, पंचकूला वार्ड नंबर 3 से नवचयनित भाजपा पार्षद रितु गोयल सहित भाजपा के कई नेता और गुरुद्वारा कमेटी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Haryana CM Manohar Lal Khattar पंचकूला पहुंच गुरुद्वारे में नतमस्तक हुए सीएम खट्टर, प्रकाश पर्व की दी बधाई

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने श्री गुरु गोबिंद सिंह जी की जयंती पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि दुनिया भर में इस प्रकाश पर्व को बड़ी श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाया जाता है। इस दिन गुरुद्वारों में धार्मिक दीवान सजाये जाते हैं और गुरु गोबिंद सिंह जी के जीवन दर्शन और शिक्षाओं को याद करते हैं।

यह भी पढ़ें- टैक्स चोरी रोकने के लिए डिप्टी सीएम ने स्पेशल टीम बनाने के दिए निर्देश

यह भी पढ़ें- DRDO ने मोटर बाइक एम्बुलेंस ‘रक्षिता’ CRPF को सौंपी, जानिए क्या हैं खासियतें?

CM Khattar on Guru Purab पंचकूला पहुंच गुरुद्वारे में नतमस्तक हुए सीएम खट्टर, प्रकाश पर्व की दी बधाई

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरु गोबिंद सिंह जी ने हमेशा प्रेम, एकता और भाईचारे का संदेश दिया। उन्होंने अपना जीवन लोगों की सेवा करने और सत्य, न्याय एवं करुणा के मूल्यों को बनाए रखने के लिए न्योछावर कर दिया जो सदा हमे प्रेरित करता रहेगा।

CM Khattar on Guru Purab पंचकूला पहुंच गुरुद्वारे में नतमस्तक हुए सीएम खट्टर, प्रकाश पर्व की दी बधाई

काबिलेजिक्र है कि सिख धर्म के दसवें गुरु गुरु गोविंद सिंह जी की आज जयंती है। इस जयंती को प्रकाश पर्व के रूप में बड़े ही उमंग और उत्साह के साथ मनाया जाता है।

Related Post