सीएमओ बोले- कोरोना के मरीजों के लिए नहीं होगी बैड और वेंटीलेटर की कमी

By  Arvind Kumar April 19th 2021 10:28 AM

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) देश में कोरोना की बढ़ती दूसरी खतरनाक लहर के लिये फरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग ने कमर कस ली है जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग ने जिले में वैक्सीनेशन में तेजी लाते हुए 78 सेंटर बनाए हैं। जहां अब बिना रजिस्ट्रेशन के ही मौके पर आधार कार्ड देख कर वैक्सीनेशन की जा रही है! सीएमओ ने कहा किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए 4500 बेड तैयार है।

Coronavirus Haryana

पत्रकारों को जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल के सीएमओ रणदीप सिंह पूनिया ने कहा है कि उनके पास करीब 4500 बैड फिलहाल मौजूद हैं और वेंटीलेटर की भी कोई कमी नहीं है, इसके अलावा अगर कोरोना के मरीजों की संख्यां और भी बढ़ती है तो 6 हजार बैड का भी इंतजाम किया हुआ है।

वहीं इस मामले में हरियाणा के सीएम ने भी सभी स्वास्थ्य विभागों के साथ - साथ प्रशासनिक अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिये हैं ओर जल्द फरीदाबाद के जिला उपायुक्त भी सभी स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ हाई लेवल बैठक करने वाले हैं।

Coronavirus Haryanaयह भी पढ़ें- बॉर्डर पर नहीं रोके जाएंगे पर्यटक और हिमाचली, रिपोर्ट लाना जरूरी: सीएम

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़: अब वर्कप्लेस पर लगा सकेंगे टीका, करना होगा ये काम

Coronavirus Haryanaसीएमओ रणदीप सिंह पूनिया ने आश्वासन दिया है कि लोग लापरवाही न बरतें स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से लोगों के स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिये तैयार है। वहीं सीएमओ रणदीप सिंह पूनिया ने बताया कि कोई स्वास्थ्य कर्मी लापरवाही न करें अगर कोई करता है तो उसकी शिकायत के लिये एक नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Related Post