जींद में कांग्रेस का हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, सुरजेवाला ने कहा: हरियाणा में कानून का नहीं गुंडाराज

By  Vinod Kumar November 27th 2021 05:38 PM

जींद: कांग्रेस और व्यपारियो ने आझ जीन्द की पुरानी अनाज मंडी में कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस ने पैदल मार्च निकाला और जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया।

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर प्रदेश में संगठित अपराध चलाने का लगाया सीधा और बड़ा आरोप लगाया है। सुरजेवाला ने कहा कि मनोहर और दुष्यंत सरकार में अपराध चरम पर है। हरियाणा में कानून का नही गुंडाराज है।

सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस राज में 6,000 किलोमीटर दूर जोहान्सबर्ग से अपराधियो को पकड़कर लाये थे, लेकिन मौजूदा सरकार हरियाणा में ही अपराधियो को पकड़ने में नाकाम है।

रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार से प्रदेश स्तर पर संगठित अपराधों से निपटने के लिए IG स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में एक SIT गठित करने और जिला स्तर पर व्यपारियो के लिए पुलिस विभाग का एक सीक्रेट नंबर जारी करने की मांग की, ताकि कोई फिरौती मांगे तो व्यपारी शिकायत कर  सके और उसकी पहचान गुप्त रखी जा सके।

इसके साथ ही सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस राज के समय 38 गैंग का सफाया किया था, लेकिन मौजूदा सरकार तो अपराधियो को संरक्षण दे रही है। बता दें कि अभी हाल ही में जीन्द में एक व्यपारी की दो दर्जन गोलियां मारकर हत्या कर दी थी, एक व्यपारी से 10 लाख की फिरौती वसूल की गई थी। कैथल हिसार में भी फिरौती की घटनाएं सामने आई है।

Related Post