मरा हुआ व्यापारी निकला जिंदा, फिल्मी स्टाइल में रची थी खुद को जिंदा जलाने की कहानी

By  Arvind Kumar October 9th 2020 06:06 PM -- Updated: October 9th 2020 06:09 PM

हांसी। बदमाशों द्वारा 11 लाख की लूट कर जिंदा जलाए गए मृतक व्यापारी के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल पुलिस ने मरे हुए व्यापारी को जिंदा पकड़ लिया है। व्यापारी ने फिल्मी स्टाइल में खुद को जिंदा जलाने की कहानी रची थी। एसपी लोकेंद्र सिंह ने 48 घंटे में पूरे केस की सच्चाई सामने ला दी।

Dead businessman found alive, Police Investigating Case

गौर हो कि मंगलवार रात एक कार जलने की खबर आई थी। जिसमें से एक कंकाल भी बरामद हुआ था। कहा जा रहा था कि अज्ञात बदमाशों ने फैक्ट्री के मालिक से लगभग 11 लाख रुपये लूट लिए और फिर उसे जिंदा जला दिया। लेकिन पुलिस ने तह तक जाते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

यह भी पढ़ेंहरियाणा में बाहरी राज्यों के किसान भी बेच सकेंगे धान

Dead businessman found alive, Police Investigating Case

जानकारी मिली है कि इस व्यापारी ने एक करोड़ 60 लाख का बीमा कराया हुआ था। हालांकि इस बारे अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि गाड़ी में कंकाल किसका है? फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

यह भी पढ़ेंसिरसा में किसानों पर वाटर कैनन का प्रयोग

Dead businessman found alive, Police Investigating Case

इस बीच इस मामले को लेकर सिसायत भी गरमा गई थी। इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता लगातार खट्टर सरकार को दोषी बता रहे हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बीजेपी राज में गुंडागर्दी बढ़ रही है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा पीड़ित परिवार से मुलाकात भी कर चुकी हैं।

Related Post