बोरवेल में फंसा 2 साल का फतेहवीर, बाहर निकालने की कवायद जारी (Video)

By  Arvind Kumar June 8th 2019 10:38 AM -- Updated: June 8th 2019 10:42 AM

संगरूर। भगवानपुरा में बोरवेल में गिरे 2 साल के फतेहवीर को बाहर निकालने की कवायद जारी है। एनडीआरएफ, डेरा प्रेमी और सेना के जवानों सहित स्थानीय लोग राहत व बचाव कार्य में जुटे हुए हैं लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है। बच्चे पर सीसीटीवी के जरिए निगरानी रखी जा रही है और ऑक्सीजन की सप्लाई भी लगातार बोरवेल के पाइप में की जा रही है। सुबह के समय बच्चे के शरीर में कुछ हरकत महसूस की गई है।

Sangrur News 2 बोरवेल में फंसा 2 साल का फतेहवीर, बाहर निकालने की कवायद जारी (Video)

बच्चे को बाहर निकालने के लिए खुदाई का कार्य आज दोपहर तक पूरा कर लिया जाएगा। उम्मीद जताई जा रही है कि दोपहर बाद तक बच्चे को भी बोरवेल से सुरक्षित निकाल लिया जाएगा।

Sangrur News 3 (1) बोरवेल में फंसा 2 साल का फतेहवीर, बाहर निकालने की कवायद जारी (Video)

बच्चा बोरवेल में करीब 120 फीट नीचे फंसा हुआ है। बच्चे तक पहुंचने के लिए बोरवेल के बराबर में जमीन की खुदाई की जा रही है। जानकारी के मुताबिक अधिक्तर खुदाई का काम पूरा हो चुका है, अब केवल कुछ ही खुदाई करनी बाकी है।

यह भी पढ़ेंटूरिस्ट बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, एक की मौत 15 घायल (Video)

आपको बता दें कि बच्चा अपने माता-पिता के साथ खेत पर गया था और इस दौरान कई साल से बंद पड़े बोरवेल में गिर गया। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस और प्रशासन को दी जिसके बाद एनडीआरएफ से संपर्क किया गया और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। करीब 40 घंटे से बच्चा बोरवेल में फंसा हुआ है।

Related Post