फतेहाबाद में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को करंट लगने का डर!

By  Arvind Kumar September 2nd 2019 11:35 AM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा 5 सितंबर को फतेहाबाद जिले में प्रवेश करेगी और फतेहाबाद में जिस रूट पर यात्रा होगी उस रूट पर यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को बिजली करंट लगने का खतरा है। ऐसे में बिजली निगम को आदेश दिए गए हैं जिस रूट से जन आशीर्वाद यात्रा गुजरेगी उस रूट पर बिजली लाइनों की न केवल तारें बदलकर नई डाली जाएं बल्कि बिजली पोल भी नए लगाकर तारों की ऊंचाई भी 10 से 30 फीट तक बढ़ाई जाए।

road show preperation 1 फतेहाबाद में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को करंट लगने का डर!

आदेश मिलते ही निगम के अधिकारी और कर्मचारी भी पूर जोर शोर से काम पर लगे हैं। 5 सितम्बर को यात्रा पहुंचने से पहले फ़तेहाबाद में ये काम पूरा करने का टारगेट बिजली निगम को पूरा करना है। यात्रा टोहाना व रतिया से होते हुए फतेहाबाद पहुंचेगी।

road show preperation 3 फतेहाबाद में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को करंट लगने का डर!

बिजली निगम के जेई भैराराम ने बताया कि सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान फतेहाबाद में बिजली तारें अड़चन न बने इसको लेकर तारें 20 से 30 फीट ऊंची की जा रही है। कई स्थानों पर तारें बदली भी जा रही हैं और बिजली के पोल भी बदले जा रहे हैं। बिजली लाइन दुरुस्त करने के चलते कई इलाकों की लाईट 11-11 घंटे लगातार बन्द रखी जा रही हैं।

यह भी पढ़ेंमहेंद्रगढ़ में जन आशीर्वाद यात्रा, सीएम बोले- सफेदपोश दलालों के कुर्ते खूंटी पर टंगवा दिए

---PTC NEWS---

Related Post