कल किसानों का भारत बंद, किसान नेताओं ने आम जनता से की ये अपील

By  Arvind Kumar December 7th 2020 09:49 AM

चंडीगढ़। तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ कल किसानों का भारत बंद है। किसान यूनियनों से लोगों से भारत बंद में सहयोग की अपील की है। भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने 8 दिसंबर को भारत बंद के दौरान आम जनता से ज्यादा से ज्यादा शिरकत करने की अपील की है।

Farmer Bharat Bandh कल किसानों का भारत बंद, किसान नेताओं ने आम जनता से की ये अपील

उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि इस काले कानून का विरोध करने के लिए हर नागरिक सहयोग करे। उन्होंने बताया कि सुबह से लेकर तीन बजे तक सारे बाजार और सभी संस्थान बंद रखने हैं। वहीं 12 बजे से तीन बजे तक रोड जाम किए जाएंगे। चढूनी ने अपील की है कि आंदोलन को शांतिपूर्ण रखना है।

यह भी पढ़ें- अनिल विज को अब नहीं लगेगी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

यह भी पढ़ें- दुष्यंत चौटाला और बृजेंद्र सिंह का हुक्का पानी बंद, महापंचायत का फैसला

Farmer Bharat Bandh कल किसानों का भारत बंद, किसान नेताओं ने आम जनता से की ये अपील

किसानों के भारत बंद को कई पार्टियों का समर्थन मिल रहा है। शिरोमणि अकाली दल ने भारत बंद को समर्थन देने का ऐलान किया है। अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि भारत बंद की सफलता के लिए अरदास और कीर्तन का आयोजन किया जाएगा। वहीं शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ता लोगों से हाथ जोड़कर किसानों का समर्थन करने की अपील करेंगे।

Farmer Bharat Bandh कल किसानों का भारत बंद, किसान नेताओं ने आम जनता से की ये अपील

इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने भी किसान संगठनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद को समर्थन देने का ऐलान किया है। वहीं आम आदमी पार्टी भी किसान के साथ खड़ी है। आम आदमी पार्टी की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि वो पूरी तरह से भारत बंद का समर्थन करती है। देश भर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीक़े से इसका समर्थन करेंगे। सभी देशवासियों से अपील है की सब लोग किसानो का साथ दें और इसमें हिस्सा लें।

Related Post