हनी ट्रैप के मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं को दबोचा, दुष्कर्म केस में फंसाने की दी थी धमकी

By  Arvind Kumar August 17th 2021 03:09 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद पुलिस के द्वारा हनी ट्रैप के मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई इन महिलाओं के द्वारा व्यक्ति को फोन करके पहले घर बुलाया गया और उसके बाद दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया गया और पैसे ऐंठे गए। जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति गांव में मेहूवाला निवासी मेनपाल सिंह के द्वारा पुलिस को मामले की शिकायत दी गई और पुलिस ने दोनों महिलाओं बलविंदर कौर और रीना को पैसे लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ मारपीट करने और ब्लैक मेलिंग करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। फतेहाबाद के डीएसपी दलजीत बेनीवाल के द्वारा प्रेस वार्ता कर मीडिया को यह जानकारी दी गई।

मीडिया से बातचीत में फतेहाबाद के डीएसपी दलजीत बेनीवाल ने बताया कि 16 अगस्त को गांव मेहूवाला निवासी मेनपाल के फोन पर एक महिला का फोन आया और कहा कि वह मेनपाल से मिलना चाहती है। इसके बाद फतेहाबाद के शास्त्री नगर में महिला के घर पर मेनपाल पहुंचा। घर पर बलविंदर और रीना दोनों महिलाएं बैठी हुई थी। जैसे ही मेनपाल घर पर पहुंचा तो एक युवक सीताराम ने मेनपाल की गर्दन पकड़ ली और दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाया।

महिलाओं और सीताराम ने मेनपाल सहित 50 हजार रूपये की मांग की। जिसके बाद मेनपाल ने अपने मुनीम को फोन किया और 25 हजार की रकम महिलाओं और युवकों दे दी। 25 हजार लेने के बाद महिलाओं और युवक ने मेनपाल को घर से जाने दिया। जिसके बाद मेनपाल से 25 हजार की दूसरी किस्त की मांग की गई।

मेनपाल ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और 25 हजार की दूसरी किस्त लेते हुए दोनों महिलाओं को पुलिस ने रंगे हाथों काबू कर लिया। डीएसपी ने बताया कि इन महिलाओं के द्वारा हनी ट्रैप करके व्यक्तियों को फंसाया जाता था। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले में शामिल युवक सीताराम को भी काबू किया जाएगा। डीएसपी ने कहा कि महिलाओं का बैकग्राउंड भी खंगाला जा रहा है।

Related Post