अपनी ही बेटियों के जिस्म का भूखा बन बैठा कलयुगी बाप, बड़ी बेटी से किया दुष्कर्म...छोटी से छेड़छाड़

By  Vinod Kumar April 1st 2022 03:38 PM

यमुनानगर में यौन शोषण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता पर अपनी ही दो बेटियों के साथ दुष्कर्म और दुष्कर्म की कोशिश के आरोप लगे हैं। खुद युवतियों ने अपने पिता पर ये गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दरअसल आरोप है कि आरोपी शख्स ने अपनी 15 साल की बेटी का यौन शोषण करने की कोशिश की। पीड़िता का शोर सुनकर लोगों ने मामले की सूचना 112 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस को युवती ने पिता की करतूत की पोल खोल दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और फिर बेटियों के बयान दर्ज किए गए।

इसी दौरान आरोपी की बड़ी बेटी ने भी पिता पर यौन शोषण और दुष्कर्म के आरोप लगाए और बताया कि लॉक़डाउन के दौरान से ही आरोपी अपनी बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दे रहा था। बड़ी बेटी ने डर की वजह से किसी से कुछ नहीं कहा लेकिन जब आरोपी ने छोटी बेटी के साथ भी यही हरकतें करनी शुरू कर दी तो छोटी बेटी ने इसका विरोध शुरू कर दिया। फिल्हाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Home guard raped woman in Gharaunda police station of Karnal

जांच अधिकारी मेनका ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी। आरोप सिद्ध होने पर उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बता दें कि सरकार में बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए सख्त कानून बनाने के दावे किए जाते हैं। इसके बावजूद भी महिलाों के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे हैं।

Man-gets-death-for-rape-5

Related Post