आस्था की सड़क पर दौड़ता श्रद्धा का ऑटो, शिवभक्तों को निःशुल्क पहुंचा रहा मंदिर

By  Arvind Kumar March 5th 2019 09:34 AM -- Updated: March 5th 2019 04:14 PM

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) आस्था की सड़क पर दौड़ता ये श्रद्धा का ऑटो पिछले 7 वर्षों से लगातार शिवभक्तों को रेवाड़ी-भाड़ावास रोड स्थित प्राचीन भूतेश्वर महादेव मंदिर रामपुरा पहुंचा रहा है। महाशिवरात्रि की सुबह से ही यह शिवभक्त ऑटो चालक अपनी श्रद्धा में जुट जाता है और देर रात्रि तक शिवभक्तों को रेवाड़ी से मंदिर और वहां से पूजा करने के बाद उन्हें वापस रेवाड़ी पहुंचाने में जुटा रहता है।

Free Auto श्रद्धा का जज़्बा ऐसा की पिछले 7 वर्षों से लगातार यह ऑटो चालकश्रद्धालुओं की निःशुल्क सेवा कर रहा है।

श्रद्धा का जज़्बा ऐसा की पिछले 7 वर्षों से लगातार यह श्रद्धालुओं की निःशुल्क सेवा कर रहा है। श्रद्धालुओं की माने तो यह ऑटो चालक पिछले 7 वर्षों से शिवभक्तों को निःशुल्क यात्रा करवा रहा है। उन्होंने बताया कि कई श्रद्धालु तो ऐसे भी होते हैं कि उनके पास यहां तक आने का किराया तक नहीं होता है। ऐसे में यह निःशुल्क ऑटो लोगों को भोलेनाथ के मंदिर तक पहुंचने का आस्था दूत भी बना हुआ है। यह ऑटो चालक दिनभर 400 से ज्यादा श्रद्धालुओं को अपने ऑटो में निःशुल्क सवारी करवाता है।

Temple मान्यतानुसा प्राचीन भूतेश्वर महादेव मंदिर रामपुरा में
सबकी मनोकामना होती है पूर्ण

मान्यता है कि प्राचीन भूतेश्वर महादेव मंदिर रामपुरा में जो भी मन्नत सच्चे मन से मांगी जाती है उसकी मनोकामना निश्चित ही पूरी होती है। यही कारण है कि रेवाड़ी व आसपास क्षेत्र के श्रद्धालु यहां आकर भोलेनाथ को अपनी श्रद्धा का जलाभिषेक करते हैं ताकि उनकी मनोकामना पूर्ण हो सके।

यह भी पढ़ेंसेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, अब एक महीने तक फ्री में ऑटो चलाएगा यह ड्राइवर

Related Post