अपना निजी क्लीनिक चला रही थी सरकारी महिला डॉक्टर, गवर्नमेंट व्हीकल का भी कर रही थीं पर्सनल यूज

By  Vinod Kumar September 5th 2022 03:14 PM

बहादुरगढ़/प्रदीप धनखड़: मशहूर महिला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर संगीता दुरेजा के क्लीनिक पर सीएम उड़ने दस्ते ने छापा मारा। डॉक्टर संगीता दुरेजा सरकारी नौकरी के साथ साथ अपना निजी क्लीनिक चलाती हुई रंगे हाथों गिरफ्तार हुई।

इतना ही नहीं कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज की सरकारी बोलेरो गाड़ी में सवार होकर डॉक्टर संगीता अपने क्लीनिक पहुंची थी। डॉक्टर संगीता फिलहाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं। संगीता के पति कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर हैं।

ऐसे में सरकारी पद पर रहते हुए प्राइवेट क्लीनिक चलाना और सरकारी गाड़ी का दुरुपयोग पर्सनल कामों के लिए किया जाना अपराध है। सीएम फ्लाइंग और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त कार्रवाई में यह साफ हुआ है कि डॉक्टर संगीता सरकारी गाड़ी का दुरुपयोग कर रही हैं।

स्वास्थ्य विभाग की शिकायत पर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले की कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच आगे बढ़ाई जा रही है। जांच में जो भी खामियां निकल के सामने आएंगे उनके आधार पर डॉक्टर संगीता दूरेजा के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

आपको बता दें कि डॉक्टर संगीता बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में बतौर महिला रोग विशेषज्ञ के रूप में काफी समय तक कार्य कर चुकी हैं। फिलहाल वो बहादुरगढ़ के सेक्टर 7 में अपना क्लीनिक चला कर रविवार के दिन महिलाओं का इलाज करती थीं।

Related Post