राजस्थान में कोर्ट के बाहर हरियाणा के गैंगस्टर की हत्या, काले रंग की स्कॉर्पियो में आए थे हत्यारे

By  Vinod Kumar September 19th 2022 05:29 PM

राजस्थान में नागौर कोर्ट के बाहर हरियाणा के गैंगस्टर संदीप विश्नोई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संदीप बिश्नोई मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला था और एक केस के सिलसिले में गवाही देने के लिए उसे नागौर कोर्ट में लागाय गया था।

काले रगं की स्कॉर्पियों गाड़ी में सवार बदमाशों ने संदीप पर 9 राउंड फायरिंग की थी। गोलियां लगने से संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कोर्ट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद संदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया है।

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने नागौर के आसपास नाकेबंदी कर दी है। सभी गाड़ियों की जांच की जा रही है। संदीप हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था। वह शराब तस्करी के साथ भी जुड़ा हुआ था। उसने नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था। पुलिस इसे गैंगवार मान रही है।

भीलवाड़ा में दो कॉन्स्टेबल की हत्या करने वाला तस्कर राजू फौजी और गैंगस्टर संदीप विश्नोई खास दोस्त थे। पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए संदीप ने ही राजू फौजी को हथियार दिए थे। संदीप ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि अपनी गैंग को ऑपरेट करने के लिए उसने उत्तर प्रदेश के एक सप्लायर से हथियार खरीदे थे।

तीन साल पहले 29 नवंबर 2019 को नागौर में हुए हत्याकांड में पहली बार संदीप विश्नोई का नाम आया था। पूछताछ में पता चला कि एक महिला ने अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए संदीप विश्नोई को 30 लाख रुपये सुपारी दी थी। इस मामले में गैंगस्टर संदीप नागौर जेल में बंद था।

Related Post