हरियाणा सरकार ने कुंडली बॉर्डर पर किसानों के लिए लगाया कोविड -19 टीकाकरण शिविर

By  Arvind Kumar March 18th 2021 09:36 AM

चंडीगढ़। हरियाणा-नई दिल्ली बॉर्डर पर सोनीपत में आंदोलन कर रहे किसानों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कुंडली बॉर्डर पर कोविड-19 टीकाकरण के शिविर लगाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप यह शिविर स्थापित हो गए हैं और इनमें बुधवार से किसानों का टीकाकरण शुरू हो गया है।

Covid19 vaccination camp for farmers हरियाणा सरकार ने कुंडली बॉर्डर पर किसानों के लिए लगाया कोविड -19 टीकाकरण शिविर

एक सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आंदोलन स्थल पर इस घातक वायरस से किसानों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए कुंडली बॉर्डर पर स्थित रसोई ढाबा में कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की टीम द्वारा टीकाकरण किया जा रहा है और किसानों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कई किसानों ने टीका लगवा लिया है।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्रियों से बोले पीएम मोदी- कोरोना की इस उभरती हुई “सेकंड पीक” को तुरंत रोकना होगा

यह भी पढ़ें- फसल नुकसान की भरपाई और उसके समाधान के लिए बजट की कोई कमी नहीं: उपमुख्यमंत्री

Covid19 हरियाणा सरकार ने कुंडली बॉर्डर पर किसानों के लिए लगाया कोविड -19 टीकाकरण शिविर

प्रवक्ता ने बताया कि कुंडली बॉर्डर पर स्थित रसोई ढाबा में शुरू हुआ कोविड टीकाकरण कैंप समन्वयक, रेड क्रॉस सोसायटी सरोज बाला के समन्वय के साथ किया जा रहा है।

Covid19 vaccination camp for farmers हरियाणा सरकार ने कुंडली बॉर्डर पर किसानों के लिए लगाया कोविड -19 टीकाकरण शिविर

सिविल सर्जन, सोनीपत डॉ. जे. एस. पुनिया सहित वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी, डॉ. अविरल और डॉ. अन्विता इस टीकाकरण अभियान की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। यह शिविर आने वाले दिनों में भी जारी रहेंगे। इसके अलावा, आज एचएल सिटी, बहादुरगढ़ में एक नया कोविड टीकाकरण शिविर शुरू किया गया है।

Related Post