कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आई हरियाणा पुलिस, कुछ ऐसे करेगी मदद

By  Arvind Kumar May 6th 2021 06:39 PM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने कोरोना संक्रमित रोगियों की सहायता के लिए पहल की है। पुलिस की 440 ’कोविड-19 अस्पताल परिवहन सेवा’ (इनोवा गाड़िया) जरूरतमंद संक्रमितों को निःशुल्क घर से अस्पताल और वापिस घर लेकर जाएंगी। पुलिस मुख्यालय की ओर से इस कार्य के लिए सभी जिलों में अस्थायी रूप से 440 नई इनोवा गाड़ियां देने की व्यवस्था की है।

हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्येक जिले में संक्रमितों को निशुल्क परिवहन सेवा के लिए 20 टोयोटा इनोवा एसयूवी दी जा रही हैं। एम्बुलेंस की कमी और निजी एम्बुलेंस सेवा प्रदाताओं द्वारा ओवरचार्जिंग की सूचना के बाद ये वाहन उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

 "हम कोशिश कर रहे हैं कि कोई भी मेडिकल सेवा से वंचित न रहे। आपातकालीन स्थिति में पुलिस के ये वाहन मरीजों को मुफ्त परिवहन सेवाएं प्रदान करते हुए संक्रमित व्यक्तियों को राहत देने के कार्य करेंगें।"

यह भी पढ़ें- DRDO की तकनीक से दिल्ली व हरियाणा में तैयार होगी ऑक्सीजन

यह भी पढ़ें- हिमाचल में 16 मई तक लगा कोरोना कर्फ्यू

डीजीपी ने कहा कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस वाहन विशेष रूप से कोविड मरीजों को निशुल्क परिवहन सेवा प्रदान करने के उद्देश्य से दिए गए हैं। जरूरतमंद व्यक्ति इस सुविधा के लिए 108 या संबंधित जिले के

Related Post