हरियाणा पुलिस ने 4 साल बाद गुमशुदा बच्ची को उसकी मां से मिलवाया

By  Arvind Kumar February 24th 2020 10:38 AM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस की स्टेट क्राइम ब्रांच पंचकूला की एएचटीयू टीम इंचार्ज मुकेश रानी ने 4 साल से गुमशुदा बच्ची को उसकी मां से मिलवाया है। बच्ची की मां गूंगी व बहरी है जो अपनी बात किसी को भी नहीं बता सकती।‌ पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता के अनुसार यह बच्ची आशादीप सीसीआई में 2016 से रह रही थी। सितंबर 2019 में सीसीआई ग्रेस होम गाजियाबाद में ट्रांसफर होकर आई थी तथा उसके बाद सीडब्ल्यूसी गाजियाबाद ने मुकेश रानी से संपर्क करके बच्ची के बारे में जानकारी दी।

Haryana News | Haryana Police Introduced missing girl to mother हरियाणा पुलिस ने 4 साल बाद गुमशुदा बच्ची को उसकी मां से मिलवाया

मुकेश रानी ने बच्ची से फोन पर काउंसलिंग की तो बच्ची ने अपना गांव संजोग पुर बतलाया जो नेट पर सर्च करके देखा तो यह जिला गाजीपुर यूपी में है। एसएचओ गाजीपुर से बात की गई एसएचओ गाजीपुर ने संजोग पुर प्रधान का नंबर दिया। गांव के प्रधान से बात हुई और बच्ची का फोटो व्हाट्सएप पर प्रधान के पास भेजा और प्रधान रीटा ने बतलाया कि यह हमारे गांव की बच्ची नहीं है। उसके बाद मुकेश रानी ने हार न मानकर अपने लेवल पर भट्ठा मालिकों से बात की।‌ भट्ठा मालिक कमलेश से बात हुई तो कमलेश ने बताया कि इसकी मां गूंगी है और मेरे भट्टे पर काम करती है।

बच्ची की फोटो कमलेश ने उसकी मां को दिखाए और भट्ठा मालिक व उसकी मां ने बच्ची को पहचान लिया और बताया कि यह बच्ची 2016 से अचानक गुम हो गई थी। उन्होंने बताया कि हमने बच्ची को काफी तलाश किया लेकिन कहीं नहीं मिली।

यह भी पढ़ें: डीयू की छात्रा से अश्लील छेड़छाड़, कैब चालक ने दिया वारदात को अंजाम

---PTC NEWS---

Related Post