अवैध हथियारों सहित 25000 रुपए का ईनामी मोस्ट-वांटेड बदमाश दबोचा

By  Arvind Kumar March 7th 2020 10:00 AM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने एक अहम कार्रवाई करते हुए जिला सोनीपत से 25000 रुपये के इनामी एवं मोस्ट-वांटेड बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सोनीपत के गांव खांडा निवासी सोनू के रूप में हुई है, जिसे एक गुप्त सूचना के बाद खरखौदा पुलिस स्टेशन की टीम द्वारा काबू किया गया।

Haryana Police nab most-wanted criminal with illegal arms अवैध हथियारों सहित 25000 रुपए का ईनामी मोस्ट-वांटेड बदमाश दबोचा

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सोनू के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट, लूट, डकैती, जान से मारने की धमकी के 8 मामले विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि खरखौदा पुलिस स्टेशन की एक टीम जो गांव खांडा के पास गश्त के दौरान मौजूद थी, जिसे गुप्त सूचना मिली कि एक ईनामी बदमाश किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है और उसके पास अवैध हथियार भी है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर उक्त बदमाश को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंशख्स को हिरासत में लेने पहुंची पंजाब पुलिस, लोगों के गुस्से को देख मांगी माफी

---PTC NEWS---

Related Post